लाइव टीवी

Upcoming Films and Web Series: बुराड़ी केस पर बनी 'हाउस ऑफ सीक्रेट्स' सहित OTT पर इस हफ़्ते रिलीज होंगे ये वेबसीरीज और फ‍िल्‍में

Updated Oct 08, 2021 | 10:10 IST

Upcoming Films and Web Series on OTT: इस सप्‍ताह ओटीटी पर रोचक सीरीज आ रही हैं जिनसे आप अपना वीकेंड स्‍पेशल बना सकते हैं। 

Loading ...
Upcoming Films and Web series
मुख्य बातें
  • 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री सीरीज हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुराड़ी डेथ्स रिलीज हो रही है।
  • 8 अक्‍टूबर को ही द ब्लमहाउस फ्रेंचाइजी की दो फ‍िल्‍में द मैनोर और मेड्रेस रिलीज हो रही हैं।
  • इस सप्‍ताह ओटीटी पर रोचक सीरीज आ रही हैं जिनसे आप अपना वीकेंड स्‍पेशल बना सकते हैं।

Upcoming Films and Web Series on OTT: वैसे तो सिनेमाघरों में कोरोना की वजह लगे ताले खुल चुके हैं लेकिन अभी भी कई फ‍िल्‍में हैं जो सीधे ओटीटी प्‍लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में मोहित रैना और सनी कौशल की शिद्दत डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज हुई थी और जल्‍द ही सरदार ऊधम, रश्मि रॉक्ट और सनक जैसी फ‍िल्‍में आने वाली हैं। वहीं इस सप्‍ताह की बात करें तो मेजर वेबसीरीज तो रिलीज नहीं हो रही है फ‍िर भी जो होने वाली हैं वो खास हैं। 

हाउस ऑफ सीक्रेट्स

8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डॉक्यूमेंट्री सीरीज हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुराड़ी डेथ्स (House Of Secret- The Burari Deaths) रिलीज हो रही है। यह सीरीज साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत पर आधारित है। यह सीरीज उस घटना के अनसुलझे रहस्यों को उजागर करेगी। 

द मैनोर और मेड्रेस
8 अक्‍टूबर को ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime Videos) पर द ब्लमहाउस फ्रेंचाइजी की दो फ‍िल्‍में द मैनोर और मेड्रेस रिलीज हो रही हैं। ये दोनों हॉरर फ‍िल्‍में हैं। मैनोर फ‍िल्‍म का निर्देशन एग्जेल कैरोलिन ने किया है, जबक बारबरा हरशी और ब्रुस डेविसन मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि मेड्रेस का निर्देशन रायन जारागोजा ने किया है।  

जस्टिन बीबर

इस सप्‍ताह ओटीटी पर रोचक सीरीज आ रही हैं जिनसे आप अपना वीकेंड स्‍पेशल बना सकते हैं। जस्टिन बीबर पर डॉक्टूमेंट्री फ‍िल्म 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही है।

मपेट्स हॉन्टेड मैनशन

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार (Disney Plus Hotstar) पर आठ अक्‍टूबर को हैलोवीन स्पेशल मपेट्स हॉन्टेड मैनशन रिलीज हो रही है। विल अरनेट घोस्ट होस्च, वेट निकोल ब्राउन ड्राइवर, डैरन क्रिस केयरटेकर और ताराजी पी हेनसन इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।