लाइव टीवी

ओटीटी पर होने वाला है एंटरटेनमेंट का धमाका, यह कोरियन वेब सीरीज आने वाले हफ्ते को बनाएंगे बेहद शानदार

Updated Aug 22, 2022 | 21:44 IST

Upcoming Korean Web Series In August Last Weeks 2022: कोरियन ड्रामा अब अगस्त महीने के आखिरी हफ्ते को आपके लिए बेहद धमाकेदार बनाने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आखिरी हफ्ते में कुछ ऐसे कोरियन वेब सीरीज रिलीज होने वाले हैं जो आपका भरपूर मनोरंजन करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Upcoming Korean Web Series
मुख्य बातें
  • बेहद धमाकेदार होने वाले हैं अगस्त के आखिरी हफ्ते।
  • ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं शानदार वेब सीरीज।
  • दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं Jung Woo और Kwon Yu Ri।

Upcoming Korean Dramas or Web Series In August Last Weeks 2022: कोरियन ड्रामा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। आजकल हर जगह कोरियन ड्रामा को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखा जाता है। वर्ष 2022 में ढेर सारे बड़े कोरियन प्रोजेक्ट्स रिलीज होने वाले हैं। जनवरी से लेकर जुलाई तक ओटीटी पर कई कोरियन वेब सीरीज रिलीज हुईं जो लोगों की वॉचलिस्ट और फेवरेट वेब सीरीज में शामिल हो गईं। आने वाले कुछ महीनों में कोरियन ड्रामा का मेला लगने वाला है जहां दर्शकों को एक से बढ़कर एक कोरियन वेब सीरीज देखने को मिलेंगी। फिलहाल अगस्त के आखिरी हफ्ते भी दर्शकों के लिए बेहद धमाकेदार होने वाले हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि अगस्त 2022 के आखिरी हफ्ते में भी एक से बढ़कर एक कोरियन वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

Also Read: Boycott Trend: पीके, दंगल से लेकर पद्मावत तक, बायकॉट ट्रेंड के बावजूद इन फिल्मों ने की थी बंपर कमाई

गुड जॉब

कोरियन ड्रामा अपने रोमांटिक कहानी के लिए फेमस हैं। ओटीटी पर एक और रोमांटिक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसमें Jung Woo को Eun Sun Woo, Kwon Yu Ri को Don Se Ra, Eum Moon Suk को Yang Jin Mo और‌ Song Sang Eun को Sa Na Hee के किरदार में देखा जाएगा। यह रोमांटिक वेब सीरीज एक सुपर विजन वाली महिला पर आधारित है जो हमेशा एक मोटा चश्मा पहन कर रखती है। इसके साथ इस वेब सीरीज में एक लड़के को भी देखा जाएगा जो डिटेक्टिव के किरदार में नजर आएगा। यह वेब सीरीज 24 अगस्त को ENA पर स्ट्रीम होने वाली है।

Also Read: आश्रम के डायरेक्टर प्रकाश झा की एक्टिंग में नई पारी, दिल छू लेगी फिल्म मट्टो की साइकिल की कहानी

लिटिल वूमेन

पाॅपुलर ओटीटी प्लेटफार्म tvN पर लिटिल वूमेन नाम की वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। दर्शक इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर भी देख सकेंगे। इस वेब सीरीज में ऑल ऑफ अस आर डेड की‌ Park Ji-hu भी नजर आने वाली हैं। यह वेब सीरीज बेहद धमाकेदार होने वाली है जिसकी कहानी तीन बहनों पर आधारित होगी। दर्शक इस वेब सीरीज को 27 अगस्त से ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकेंगे।‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।