लाइव टीवी

Upcoming Ott Movies: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही हैं ये फिल्में, कॉमेडी - सस्पेंस से भरा होगा ये वीक

Updated Apr 27, 2022 | 06:13 IST

Upcoming OTT Movies: लॉकडाउन में दर्शकों के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने वाले ओटीटी पर हर छोटा बड़ा स्टार डेब्यू कर चुका है। ओटीटी पर लगातार कई सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज हो रहीं हैं, और अप्रैल का आखिरी सप्ताह भी दर्शकों के लिए कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर से भरा होने वाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
Upcoming Ott Movies
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर रिलीज होंगी कई फिल्में
  • कॉमेडी और सस्पेंस से भरा होगा सप्ताह
  • बड़े सुपरस्टार्स मचाएंगे धमाल

Upcoming OTT Movies: फैंस नए दिन कि शुरुआत के साथ हफ्तेभर रिलीज होनी वाली सीरीज और फिल्मों का उत्सुकता से इंतजार  करते रहते हैं। कुछ सालों पहले जब दर्शकों के पास डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसा कोई दूसरा विकल्प नहीं था, तब फैंस अपनी पसंदीदा फिल्मों को देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करते थे, और टीवी पर महीनों के इंतजार के बाद फिल्म देखने को मिल पाती थी। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैंस ना सिर्फ मनेरंजन का एक नया विकल्प दिया है, बल्कि कही भी कभी भी कुछ भी देखना आसान बना दिया है। अप्रैल में कई फिल्मों और वेब सीरीज ने जनता का खूब मनोरंजन किया है। ऐसे में अब महीने के अंतिम सप्ताह में भी लोग मनोरंजन से भरपूर सीरीज और फिल्मों की रिलीज की उम्मीद लगाए बैठें हैं। अप्रैल के लास्ट वीक में दर्शकों के लिए कई सीरीज और फिल्में आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बीच पूछा- क्या किसी बुरी यादों को भूलना चाहेंगी? कियारा आडवाणी ने दिया ये जवाब

मिशन इम्पॉिसिबल

तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर साउथ फिल्मों में कमबैक कर रहीं हैं। तापसी की इस हफ्ते ओटीटी पर ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फिल्म रिलीज हो रही है। सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में तापसी पन्नू, हर्ष रोशन, भानु प्रकाशन, जयतीर्थ मोलुगु अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मिशन सिंड्रेला

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर मिशन सिंड्रेला इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी हैं ,वहीं फिल्म को रंजीत एम तिवारी  ने निर्देशित किया है। अक्षय की फिल्म मिशन सिंड्रेला साउथ की सुपरहिट फिल्म रक्तासन की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 29 अप्रैल को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

नेवर किस योर बेस्ट फ्रैंड सीजन 2

टीवी स्टार नकुल मेहता, आन्या सिंह और निकी वालिया की वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का सीजन 2 29 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होगा। पहले सीजन को मिले प्यार ने मेकर्स को पार्ट 2 बनाने के लिए मजबूर कर दिया था। सीरीज की कहानी दो दोस्तों की दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है।

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स

गंगूबाई काठियावाड़ी

जी हां बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म में आलिया के काम की खूब तारीफ भी की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।