लाइव टीवी

Upcoming Web Series & Films: जनवरी में OTT पर आएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, इस दिन रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां'

Updated Jan 01, 2022 | 10:44 IST

Upcoming Web Series & Films: कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों में फ‍िल्‍मों की रिलीज पर तलवार लटक गई है ऐसे में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने आपका मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है।

Loading ...
Upcoming Films and Web series in JAN 2022
मुख्य बातें
  • सिनेमाघरों में फ‍िल्‍मों की रिलीज पर तलवार लटक गई है।
  • ऐसे में ओटीटी ने मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है।
  • जनवरी में भी कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज ओटीटी पर आएंगी।

Upcoming Web Series & Films: कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों में फ‍िल्‍मों की रिलीज पर तलवार लटक गई है। भारत में पिछले 24 घंटों में 22,775 नए मामले सामने आए, 8,949 ठीक हुए और 406 मौतें हुईं। ऐसे में पूरी संभावना है कि दिल्‍ली के बाद अन्‍य राज्‍य भी सिनेमाघरों को बंद रखने का फैसला कर सकते हैं। ऐसे में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने आपका मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है। बीते दो वर्ष में ओटीटी पर एक से एक शानदार फ‍िल्‍म रिलीज हुई हैं और ओटीटी मनोरंजन की मुख्‍य धारा में आ गया है। अब साल 2022 में भी ओटीटी पर कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज दस्‍तक देने वाली हैं। साल के पहले महीने यानि जनवरी में भी कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज ओटीटी पर आएंगी। आइये एक नजर डालते हैं लिस्‍ट पर- 

01 जनवरी

हैरी पॉटर फिल्म सीरीज की बीसवीं सालगिरह पर एचबीओ मैक्स ने एक खास कार्यक्रम हैरी पॉटर 20th एनिवर्सरी- रिटर्न टू हॉगवार्ट्स प्लान किया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे एक जनवरी से ही देखा जा सकेगा। 

07 जनवरी

एमएक्स प्लेयर पर कैम्पस डायरीज सात जनवरी को आएगी। इस सीरीज में हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा, सृष्टि गांगुली रिंदानी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसी दिन Zee5 पर कॉमेडी ड्रामा सीरीज कौन बनेगी शिखरवती रिलीज होगी। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह अहम भूमिका निभाएंगे। 

Also Read: आश्रम 3 से लेकर पंचायत सीजन 2 तक, साल 2022 में ओटीटी यूजर्स को रहेगा इन वेबसीरीज की इंतजार

12 जनवरी

12 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मारवल स्टूडियोज की एटरनल्स आ रही है। फिल्म में एंजेलिना जोली, जेमा चैन, रिचर्ड मैडन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडलॉफ, ब्रायन टायरी हेनरी, सलमा हेक मुख्य किरदारों में हैं। 

14 जनवरी

14 जनवरी को ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह की यह काली काली आंखें वेब सीरीज रिलीज होगी। वहीं इसी दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मेडिकल क्राइम ड्रामा ह्यूमन आ रही है। शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हरी इसमें मुख्य भूमिकाओं में हैं।

25 जनवरी 

25 जनवरी का दिन ओटीटी के लिए बेहद खास होने वाला है क्‍योंकि इस दिन दिग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। उनकी फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय भी नजर आएंगे। कोरोना की वजह से ये फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी पर आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।