लाइव टीवी

दसवीं से लेकर अभय 3 तक, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Updated Apr 05, 2022 | 06:41 IST

इस सप्ताह सिनेमाघरों में कोई बड़े बजट की फिल्म रिलीज नहीं हो रही है लेकिन ओटीटी आपका जबरदस्त मनोरंजन करने वाला है। इस हफ्ते ओटीटी पर कई वेबसीरीज और फिल्में आने वाली हैं।

Loading ...
Upcoming web series & Movies this week 07 April
मुख्य बातें
  • क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज मर्डर इन एगोंडा के दो एपिसोड्स आने वाले हैं
  • जी5 पर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज अभय का तीसरा सीजन अभय 3 रिलीज होगा
  • सोनी लिव पर 7 अप्रैल को गुल्लक सीरीज का तीसरा सीजन गुल्लक 3 आने वाला है

इस सप्ताह सिनेमाघरों में कोई बड़े बजट की फिल्म रिलीज नहीं हो रही है लेकिन ओटीटी आपका जबरदस्त मनोरंजन करने वाला है। इस हफ्ते ओटीटी पर कई वेबसीरीज और फिल्में आने वाली हैं। सिनेमाघरों में RRR, कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में जमी हुई हैं, वहीं ओटीटी इस सप्ताह नई वेबसीरीज का प्रीमियर करने जा रहा है। ऐसे में दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। तो आइये इस सप्ताह कौन कौन सी सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

दसवीं- 7 अप्रैल

7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर स्टारर दसवीं रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिषेक जाट नेता गंगा राम चौधरी के किरदार में हैं, जो जेल से दसवीं की परीक्षा पास करता है। वहीं निमरत कौर अभिषेक के किरदार की पत्नी बनी हैं। फिल्म में यामी गौतम जेलर के किरदार में हैं। वर्दी पहने उनका लुक भी काफी पसंद किया गया था। फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। 

गुल्लक 3- 7 अप्रैल

सोनी लिव पर 7 अप्रैल को गुल्लक सीरीज का तीसरा सीजन गुल्लक 3 आने वाला है। गुल्लक का पहला सीजन 2019 में आया था। सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान और हर्ष मायर मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था और यही वजह है कि दर्शकों को दूसरे सीजन के बाद से ही तीसरे सीजन का इंतजार था। 

अभय का तीसरा सीजन- 8 अप्रैल

8 अप्रैल को जी5 पर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज अभय का तीसरा सीजन अभय 3 रिलीज होगा। इस सीजन से कुणाल खेमू पुलिस ऑफिसर अभय प्रताप सिंह के किरदार में वापसी कर रहे हैं। वहीं तनुज विरवानी, दिव्या अग्रवाल, विजय राज और राहुल देव के अलावा आशा नेगी और निधि सिंह भी अहम किरदारों में हैं। रहा है। इस क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज का निर्देशन केन घोष ने किया है।  

मर्डर इन एगोंडा- 8 अप्रैल

अमेजन मिनी टीवी पर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज मर्डर इन एगोंडा के दो एपिसोड्स आने वाले हैं। कुल 5 एपिसोड्स की इस सीरीज का नया एपिसोड हर शुक्रवार को आएगा। सीरीज की कहानी गोवा में स्थित एक प्रतिष्ठित परिवार में कत्ल पर आधारित है। सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, आसिफ खान, कुब्रा सैत और लिलेट दुबे मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।