लाइव टीवी

Upcoming Web Series & Movies: आश्रम 3 से लेकर द बॉयज 3 तक, इस हफ्ते रिलीज होंगे ये वेबसीरीज और फिल्में

Updated May 31, 2022 | 07:35 IST

Upcoming OTT Releases: जून का पहला हफ्ता ओटीटी की दुनिया में काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि कई शानदार वेबसीरीज के नए सीजन रिलीज होने जा रहे हैं। आश्रम जैसी जबरदस्त सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार भी खत्म होने जा रहा है।

Loading ...
Upcoming Web Series & Movies
मुख्य बातें
  • आश्रम का नया सीजन एमएक्स प्लेयर पर तीन जून को रिलीज होगा।
  • सीरीज द बॉयज की भी जल्द तीसरे सीजन संग वापसी हो रही है।
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून को आशिकाना शो रिलीज होगा।

Upcoming OTT Releases: जून का पहला हफ्ता ओटीटी की दुनिया में काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि कई शानदार वेबसीरीज के नए सीजन रिलीज होने जा रहे हैं। एक तरफ पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं, वहीं दूसरी तरफ आश्रम जैसी जबरदस्त सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार भी खत्म होने जा रहा है। इस सप्ताह दर्शकों के भरपूर मनोरंजन के लिए ओटीटी ने कमर कस ली है। आइये जानते हैं इस सप्ताह कौन कौन सी वेबसीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। 

Also Read: 'पृथ्वीराज' से लेकर 'जुग जुग जियो' तक, जून महीने में रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

9 आवर्स

2 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 आवर्स (9 Hours) वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इसकी पहली झलक यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है। इसकी कहानी 3 कैदियों के एस्केप प्लान पर आधारित है। यह सीरीज मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। 

आश्रम 3 

प्रकाश झा के निर्देशन में बनीं MX Player की वेबसीरीज आश्रम के पहले और दूसरे सीजन जबरदस्त हिट रहे। दूसरे सीजन के बाद से ही तीसरे सीजन की मांग होने लगी थी। अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है। नया सीजन एमएक्स प्लेयर पर तीन जून को रिलीज होगा। वेबसीरीज आश्रम की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जहां एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला का रुतबा है। धर्म के पर्दे के पीछे पर वह काली करतूतें करता है। एक लड़की पम्मी उसके जाल में फंस जाती हैं। वह बाबा पर पूरा विश्वास करती है लेकिन बाबा उसके परिवार को दलदल में झोंक देता है। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

द बॉयज

लोकप्रिय वेबसीरीज, साइ-फाइ फैंटेसी सीरीज द बॉयज की भी जल्द तीसरे सीजन संग वापसी हो रही है। इस सुपरहीरो सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जानकारी के अनुसार, 3 जून को प्राइम वीडियो पर इसका तीसरा सीजन आने वाला है। इसका पहला सीजन 2019 मे आया था। 

आशिकाना

वेबसीरीज और फिल्मों के साथ- साथ अब ओटीटी पर शोज का भी चलन शुरू हो चुका है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून को आशिकाना शो रिलीज होगा, उसके बाद हर रोज इसका नया एपिसोड आएगा। इस रोमांटिक थ्रिलर शो का निर्देशन गुल खान ने किया है, जबकि जैन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।