लाइव टीवी

गिरते- गिरते बचीं उर्फी जावेद का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- 'पापा की परी पंख फड़फड़ाते हुए'

Updated Feb 09, 2022 | 07:07 IST

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद एक बाद फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में वो हाई हील्स पहने नजर आईं और इस दौरान गिरते- गिरते बचीं। उनका ये वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद का वीडियो सामने आया है जिसमें वो गिरते- गिरते बच गई हैं।
  • उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
  • सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर उनकी वीडियो व फोटोज सामने आते रहते हैं और वो अपने लुक्स व स्टाइल को लेकर खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं जिनके चलते फैंस उनकी तारीफ तो करते ही हैं लेकिन साथ ही उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अब एक बार फिर वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो रही हैं लेकिन इस बार वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि कुछ और है। 

दरअसल हाल ही में वो ब्लैक लेदर पैंट्स के साथ मैचिंग वन स्लीव टॉप पहने हुए नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हाई पोनीटेल बनाई और हाई हील्स पहनीं। लेकिन कैमरा के लिए पोज करते हुए उर्फी का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते- गिरते बचीं। उर्फी का वीडियो सामने आते ही वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। 

उर्फी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पापा की परी पंख फड़फड़ाते हुए' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओवरएक्टिंग का 70 काट इसका'। एक यूजर ने कमेंट किया, 'पापा की परी उड़ान भर रही है क्या?' तो वहीं किसी ने लिखा, 'और बड़ी हील्स ले ले बहन' ज्यादातर यूजरर्स ने कमेंट कर उर्फी के इस वीडियो को ओवरएक्टिंग बताया तो कुछ ने उन्हें हाई हील्स नहीं पहनने तक की सलाह दे दी। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी गिरने से बची हों, उनके साथ ऐसा पहले भी हुआ है। 

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 साल की उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने 20 साल की उम्र में 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी इसमें उन्होंने अवनि पंत की भूमिका निभाई थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी जावेद ने 'चंद्र नंदिनी' में छाया की भूमिका निभाई और फिर 'मेरी दुर्गा' में आरती की भूमिका निभाई। इतना ही नहीं चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे कई शो भी उर्फी ने किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।