लाइव टीवी

उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, समंदर किनारे बिना अंडरगारमेंट पहने शेयर की वीडियो

Updated May 11, 2022 | 20:38 IST

Urfi Javed Boldest Look: उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड लुक कैरी किया और उसका वीडियो शेयर किया। उनका ये लुक देखकर फैंस हैरान हैं।

Loading ...
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस।
  • समंदर किनारे बिना अंडरवेयर पहने वीडियो किया शेयर।
  • उर्फी का बोल्ड लुक देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट।

Urfi Javed Shares Video Without Underwear:  बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बद एक्ट्रेस उर्फी जावेद को पहचान मिली। उर्फी अपने काम के लिए नहीं बल्कि अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वो अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं और कभी जुराब से तो कभी सेफ्टी पिंस से टॉप बनाती हैं। अपने इन्हीं कपड़ों के चलते वो खबरों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर वो चर्चा में हैं और इस बार भी वजह उनका स्टाइल है। 

ये भी देखें: उर्फी जावेद ने ईद के मौके पर किया डांस, देखें फैंस के लिए उनकी ये खास परफॉर्मेंस

उर्फी ने पहनी सबसे बोल्ड ड्रेस

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहने हुए हैं। इसमें वो ब्लू बिकिनी पहने दिख रही हैं और बॉटम में उन्होंने अंडरगारमेंट नहीं पहना केवल ट्रांसपेरेंट दुपट्टा पहना है। उर्फी का ये टॉप बेहद खास है क्योंकि ये सीप का बना हुआ है, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर कर दी। उर्फी ने ये वीडियो शेयर कर लिखा, 'ये टॉप सीप से बनाया है और पैरों के आसपास सी- थ्रू (पारदर्शी) कपड़ा पहना।' इसमें उर्फी ने बताया कि अपनी ड्रेस उन्होंने खुद तैयार की है और मेकअप भी खुद ही किया है। 

लोग कर रहे ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं और कई बार लोग भद्दे कमेंट्स भी करते हैं। उर्फी का ये बोल्ड लुक देखकर फैंस हैरान हैं और लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट कर पूछा कि उर्फी ने ऐसी वीडियो क्यों शेयर की है? तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें यह सलाह तक दे डाली कि उन्हें ऐसी वीडियो शेयर नहीं करनी चाहिए। तो वहीं कुछ फैंस उनके इस बोल्ड स्टेप से हैरान हैं। 

ये भी देखें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्टर की चैट के स्क्रीनशॉट, काम के बदले लड़कियों से की गंदी बात

अक्सर होती हैं ट्रोल

मालूम हो कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करतीं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन यानी 30 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।