लाइव टीवी

गोवा बीच पर उर्फी जावेद की छोटी बहन का बोल्ड अंदाज, शेयर की ये ग्लैमरस तस्वीरें

Updated May 13, 2022 | 13:37 IST

Asfi Javed Glamorous Photos: उर्फी जावेद ही नहीं उनकी बहनें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी की छोटी बहन अस्फि जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो गोवा की हैं। अस्फि जावेद की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

Loading ...
Asfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद के बाद उनकी बहन अस्फि जावेद सोशल मीडिया पर छाईं।
  • अस्फि ने गोवा से शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें।
  • अस्फि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Asfi Javed Glamorous Photos: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आईं उर्फी जावेद आज जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं और किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी अपने यूनीक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। केवल उर्फी ही नहीं उनकी बहनें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब उनकी छोटी बहन अस्फि जावेद ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके चलते वो चर्चा में आ गईं।

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद को पसंद हैं ऐसे लड़के, आलिया भट्ट और करीना कपूर का जानें क्यों लिया नाम

अस्फि ने गोवा बीच से शेयर की फोटोज

अस्फि बेहद खूबसूरत हैं और उनके फैंस की भी कमी नहीं है। अस्फि ने इंस्टाग्राम पर जो नई फोटोज शेयर की उनके चलते वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में वो विदाउट स्लीव ग्रीन नियॉन कलर का टॉप पहने हुए हैं, इसके साथ उन्होंने ब्राउन जींस पहनी और बालों का बन बनाया। इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस साफ नजर आ रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

अस्फि की ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमें कर तस्वीरों पर खूबसूरत, गॉर्जियस और हॉट जैसे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, 'आप पर नियॉन कलर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है।' तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना बहन उर्फी से करते हुए उन्हें बेहतर बताया। एक यूजर ने लिखा, 'आपका स्टाइल उर्फी से बेहतर है।' 

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, समंदर किनारे से शेयर की वीडियो

अस्फि के एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

मालूम हो कि अस्फि भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। जहां उर्फी अपने स्टाइल के चलते ट्रोल होती हैं तो वहीं अस्फि अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर अस्फि के 1 लाख 25 हजार फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।