लाइव टीवी

शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा नया ऑफिस, हर महीने देंगी पांच से आठ लाख रुपए किराया

Updated Jan 03, 2021 | 12:25 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर शिवसेना पार्टी में शामिल होने के बाद नया ऑफिस खरीदा है। ये नया ऑफिस एक हजार स्कवायर फीट में फैला हुआ है। ऑफिस का किराया हर महीने लगभग पांच से आठ लाख रुपए है। 

Loading ...
Urmila Matondkar
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मतोंडकर ने दिसंबर में शिवसेना पार्टी ज्वाइन की थी।
  • उर्मिला मातोंडकर ने अब मुंबई में अपार्टमेंट खरीदा था।
  • उर्मिला मातोंडकर की ये प्रॉपर्टी एक हजार सक्वायर फीट में फैली हुई है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर साल 2020 में काफी सुर्खियों में रही। कंगना रनौत से पहले विवाद और हाल ही में एक्ट्रेस ने शिव सेना पार्टी ज्वाइन की है। अब रंगीला फिल्म की एक्ट्रेस ने मुंबई के सब अर्बन इलाके में ऑफिस स्पेस खरीदा है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर की ये प्रॉपर्टी एक हजार सक्वायर फीट में फैली हुई है। वहीं, लोकेशन के कारण ये इस क्षेत्र की सबसे प्राइम प्रॉपर्टी में से एक है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑफिस की बिल्डिंग खार वेस्ट के लिंकिंग रोड पर स्थित है। इस बिल्डिंग में ऑफिस स्पेस का किराया हर महीने लगभग पांच से आठ लाख रुपए है। 

3.75 करोड़ में फाइनल हुई डील 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का ये ऑफिस बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर है। उर्मिला ने एक बिजनेसमैन से 28 दिसंबर को ये डील की है। अपने नए ऑफिस के लिए उर्मिला 3.75 करोड़ रुपए देंगी। 

आपको बता दें कि दोनों के बीच सितंबर में तकरार शुरू हुई थी जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिस पर उर्मिला ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद कंगना ने उन्हें सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस तक कह दिया था।  

शिवसेना में हुई थी शामिल 
उर्मिला मातोंडकर एक दिसंबर को शिवसेना में शामिल हो गई थीं। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उन्होंने शिवसेना का दामन थामा। उर्मिला इससे पहले कांग्रेस पार्टी में थीं। 

उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 लोकसभा चुनाव नॉर्थ मुंबई सीट से लड़ा था। इस सीट में वह बीजेपी प्रत्याक्षी गोपाल शेट्टी से लगभग चार लाख वोट से हार गई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उर्मिला ने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।