लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन का क्या इस एक्ट्रेस से हुआ झगड़ा, कभी बॉलीवुड में थे दोनों की फ्रेंडशिप के चर्चे

Updated Jul 14, 2022 | 17:56 IST

Urvashi Rautela and Kartik Aaryan rival now?: कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कार्तिक और उर्वशी दोनों पॉपुलर डांसर हैं जो नियमित रूप से अपनी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा देते हैं। सूत्रों के अनुसार अब उर्वशी और कार्तिक एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं...

Loading ...
फ्रेंड्स के साथ कार्तिक और उर्वशी।
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला और कार्तिक आर्यन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।
  • अधिकांश लोग इनके बीच विवाद के कयास लगा रहे हैं।
  • अब उर्वशी और कार्तिक एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं।

Urvashi Rautela and Kartik Aaryan: बॉलीवुड में सितारों के बीच मतभेद होना कोई नई बात नहीं है। अब फिर से दो सितारों को लेकर चर्चाएं हो रही है। ये कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला और कार्तिक आर्यन हैं। दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं और अधिकांश लोग इनके बीच विवाद के कयास लगा रहे हैं। ये मतभेद पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट को लेकर कहे जा रहे हैं। जी हां, उर्वशी रौतेला और कार्तिक आर्यन प्रोफेशनी रूप से अब एक दूसरे के राइवल(दुश्मन) बन चुके हैं। हालांकि पहले इस जोड़ी में घनिष्ठ मित्रता थी और कोई भी नहीं जानता था कि चीजें कितनी बुरी होंगी। 

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कार्तिक और उर्वशी दोनों पॉपुलर डांसर हैं जो नियमित रूप से अपनी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा देते हैं। उर्वशी रौतेला और कार्तिक आर्यन ने मंच पर तब आग लगा दी थी तब दोनों ने TOIFA 2016 अवॉर्ड्स और कई कार्यक्रमों में एक साथ प्रदर्शन किया था। लेकिन, हमारे विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार अब उर्वशी रौतेला और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं। 

पढ़ें- जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बिहारी लड़की बन कर रहीं ड्रग्स सप्लाई

हाल ही में हुए उमंग अवॉर्ड्स 2022 में एक ही मंच पर दोनों ने परफॉर्मेंस दी थी। लेकिन एक ही समय में अपनी डांस परफॉर्मेंस से बचने और एक-दूसरे का सामना करने की समस्याओं से बचने के लिए इस साल उनकी परफॉर्मेंस को पुनर्निर्धारित किया गया। इसलिए, प्रबंधक प्रत्येक परफॉर्मेंस से पहले यह देखने के लिए संपर्क करते हैं कि क्या सब क्लियर होगा और यदि नहीं, तो वे आवश्यकतानुसार प्लान को बदल देते थे।

अब हाल ही में, प्रतिभाशाली डिजाइनरों में से एक रमेश डेम्बला ने 2018 की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें उर्वशी और कार्तिक कई अन्य हस्तियों के साथ दिख रहे हैं। हालांकि, इस जोड़ी ने पोस्ट को नजरअंदाज कर दिया है। यहां तक सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को फॉलो किए हुए बहुत लंबा समय हो गया है। एक वक्त ऐसा था जब ये हमेशा पार्टियों में एक साथ देखे जाते थे, लेकिन अब ये सिर्फ अजनबियों में बदल गए हैं। इस जोड़ी से एक साथ बड़े पैमाने पर कार्यक्रम में प्रदर्शन करने का अनुरोध भी किया गया है। इसके लिए दोनों अभिनेताओं को एक बड़ी राशि की पेशकश भी की गई थी, लेकिन उर्वशी ने मतभेदों के कारण इसे अस्वीकार कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।