लाइव टीवी

Urvashi Rautela का नया Photo वायरल, दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से भरे Bathtub में दिखा दिलकश अंदाज

Updated Jun 12, 2020 | 07:04 IST

Urvashi Rautela bathtub photo viral: बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ऐसा फोटो शेयर किया है जिसने तहलका मचा दिया है।

Loading ...
Urvashi Rautela Bathtub Photo
मुख्य बातें
  • नए फोटो में उर्वशी रौतेला ने पार की हॉटनेस की हद
  • दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से भरे टब में आईं नजर
  • कुछ ही घंटों में आठ लाख से ज्‍यादा म‍िले लाइक्‍स

Urvashi Rautela bathtub photo viral: बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ऐसा फोटो शेयर किया है जिसने तहलका मचा दिया है। इस फोटो में उर्वशी रौतेला ने हॉटनेस की हदें ही पार कर दी हैं। उर्वशी रौतेला इस तस्वीर में दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से भरे टब में बैठी दिख रहीं हैं। कुछ ही घंटों में इस फोटो पर आठ लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

इंस्‍टाग्राम पर बढ़ा दी गर्माहट

एक तरफ फैंस वैसे ही गर्मी से बेहाल हैं, ऊपर से उर्वशी रौतेला के इस फोटो ने तापमान बढ़ाकर फैंस के पसीने छुटा दिये हैं। उर्वशी ने इंस्‍टाग्राम पर यह तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा- 'क्लियोपेट्रा मिल्क बाथ।' इस फोटो में उर्वशी की अदाएं कातिलाना नजर आ रही हैं और वह पहले ही कहीं ज्‍यादा बोल्‍ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। 

लंबे समय से पर्दे से हैं दूर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन उनका फोटो या वीडियो सामने आता रहता है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 26 लाख से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से डेब्‍यू करने वाली उर्वशी अंतिम बार फ‍िल्‍म पागलपंती में नजर आई थीं।

टिक टॉक पर भी हैं काफी सक्रिय 

उर्वशी रौतेला इन दिनों टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और जमकर वीडियो बना रही हैं। कोरोना काल में उन्‍होंने वर्चुअल डांस क्लास के जरिए पांच करोड़ रुपये जुटाए थे और इस राशि को उन्‍होंने कोविड-19 की जंग के लिए पीएम केयर्स फंड में दान कर अपना योगदान दिया था। उर्वशी के इस काम के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।