लाइव टीवी

कभी 37 करोड़ तो कभी 15 करोड़ रुपये की ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखें एक्ट्रेस के ये 5 सबसे महंगे लुक

Updated Feb 25, 2022 | 10:25 IST

Urvashi Rautela Birthday: आज एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का जन्मदिन है और वो 28 साल की हो गई हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं एक्ट्रेस के 5 सबसे महंगे लुक्स के बारे में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urvashi Rautela
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है और वो 28 साल की हो गई हैं।
  • उर्वशी अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • देखें उर्वशी के अब तक के सबसे महंगे लुक्स।

Urvashi Rautela 5 Most Expensive Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है और वो 28 साल की हो गई हैं। उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के हरिद्वार में एक राजपूत परिवार में हुआ था। उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 में भारत को रिप्रेजेंट किया था इसके साथ ही वो साल 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें। 

बॉलीवुड डेब्यू

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें एक्टर सनी देओल लीड रोल में थे। इसके बाद उर्वशी साल 2014 में हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो लव डोज में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने फिल्म सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और वर्जिन भानुप्रिया में काम किया। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और साल 2015 में वो कन्नड़ फिल्म मिस्टर ऐरावता में नजर आईं। 

उर्वशी रौतेला की सबसे महंगी ड्रेसेस

37 करोड़ रुपये की ड्रेस

अरब फैशन वीक में, उर्वशी रौतेला की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई। शॉर्ट फिल्म में वह मिस्र की रानी क्लियोपेट्रा की भूमिका में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने सोने से बनी एक ड्रेस पहनी थी। जानकारी की मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 37 करोड़ रुपये थी। 

15 करोड़ की ड्रेस

उर्वशी ने एक म्यूजिक वीडियो 'वर्साचे बेबी' के लिए 15 करोड़ रुपए की ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था। उनकी ये प्लंजिंग नेकलाइन थाई हाई स्लिट ड्रेस में सेफ्टी पिन डिटेलिंग के साथ वर्साचे मेडुसा लोगो था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छह मिनट के इस वीडियो के लिए उर्वशी का आउटफिट डिजाइन करने में करीब एक साल का वक्त लगा था।  उर्वशी के लुक को इंटरनेशनल डिजाइनर डोनाटेला वर्साचे ने डिजाइन किया था।

Also Read: फोटोशूट के लिए उर्वशी रौतेला ने पहना हीरों से जड़ा मास्क, लाख नहीं करोड़ों में है कीमत

40 लाख रुपये की ड्रेस

उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट की जूरी मेंबर थीं जहां वो अपने लुक को लेकर चर्चा में रहीं। उर्वशी ने हॉल्टर नेक डीप ओवल कट ब्लैक शीर ड्रेस पहनी थी जिसमें गोल्ड थ्रेड वर्क था। ये ट्रांसपेरेंट ऑफ शोल्डर गाउन बेहद खूबसूरत था। गोल्डन थ्रेडवर्क ने इसे शिमरी और स्पार्कलिंग लुक दिया। इसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट डायमेंड रिंग पहनी। 

62 लाख का लुक किया कैरी

उर्वशी ने अपनी दोस्त मुस्कान गोस्वामी की शादी में राजस्थानी बांधनी लहंगा पहना जिसकी कीमत 4 लाख रुपये है। इसके साथ उन्होंने 58 लाख रुपये की कीमत वाली पोलकी ज्वैलरी पहनी। 

Also Read: 5 साल की उम्र में उर्वशी को मिला था पहला बड़ा ब्रेक, देखें उनकी तब और अब की फोटोज

मेंहीद सेरेमनी में इतना महंगा था लुक

खबरों की मानें तो मुस्कान गोस्वामी की हल्दी सेरेमनी में उर्वशी ने 5 लाख रुपयी की कीमत वाली मल्‍टीकलर गुजराती पटोला साड़ी को 4 लाख 25 हजार रुपये की कीमत वाले ब्लाउज के साथ पहना। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके साथ उन्होंने 24 लाख 50 हजार रुपये की कीमत की ज्वैलरी पहनी। 

इसके अलावा उर्वशी करोड़ों की कीमत वाला मास्क भी पहन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हीरों से जड़ा मास्क पहने हुए नजर आ रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी रौतेला के इस मास्क की कीमत 03 करोड़ रुपए है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'डायमंड फुल मास्करेड। ये बहुत भारी-भरकम था. इसके लिए मुझे दोष न दें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।