लाइव टीवी

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लिया आड़े हाथ, ट्वीट कर लिखा- 'छोटू भैया मैं मुन्नी नहीं हूं...'

Updated Aug 12, 2022 | 14:23 IST

Urvashi Rautela breaks silence on Rishabh Pant: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह साल 2018 से उड़ रही है। कुछ वक्त रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए थे...

Loading ...
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत
मुख्य बातें
  • साल 2018 से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह उड़ रही है।
  • कुछ वक्त में रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए थे।
  • अब ऋषभ पंत के कमेंट पर उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर आड़े हाथ लिया है। 

Urvashi Rautela Breaks Silence: उर्वशी रौतेला और क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वॉर तेज हो गई है। ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा कि कुछ की घंटों बाद सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गई। इस इंस्टा स्टोरी में हैशटैग मेरा पीछा छोड़ दो बहन और हैशटैग झूठ की भी हद होती है, लिखा गया था। अब इस कमेंट पर उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर ऋषभ को आड़े हाथ लिया है।

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर गुरुवार (11 अगस्त) आधी रात को लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं, यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।' उर्वशी रौतेला ने हैशटैग रक्षाबंधन मुबारक हो और हैशटैग आरपी छोटू भैया भी लिखा है। उर्वशी रौतेला के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। 

पढ़ें- ब्रह्मास्त्र से सामने आया शाहरुख खान का फर्स्ट लुक, इस दमदार रोल में आएंगे नजर

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह साल 2018 से उड़ रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों कुछ वक्त रिलेशनशिप में रहने के बाद आपसी सहमति से अलग हो गए थे। इस दौरान यह भी खबर आई कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। 

उर्वशी रौतेला ने किया 'मिस्टर RP' का जिक्र
उर्वशी और पंत अब फिर से सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू में 'मिस्टर RP' का जिक्र करना है। उर्वशी ने यह इंटरव्यू 'बॉलीवुड हंगामा' को दिया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 'मिस्टर आरपी' नाम को लोग ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं।

उर्वशी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा?
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी। उसके बाद मेरा दिल्ली में एक शो था तो मैं वहां से फ्लाइट लेकर दिल्ली आई थी। दिल्ली में लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस लौटी तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। तब मिस्टर आरपी मिलने के लिए आए थे। उन्होंने लॉबी में बैठकर मेरा इंतजार किया और वह मिलना चाहते थे। मैं बहुत थक गई थी, जिसके मुझे नींद आ गई। मुझे नहीं पता था कि इतने सारे कॉल्स आए थे। जब मैं उठी तो मैंने देखा कि 16-17 मिस्ड कॉल थे। मुझे बहुत बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। इसके बाद मैंने उनसे  कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे।' 

ऋषभ पंत ने जताई नाराजगी
उर्वशी के इंटरव्यू पर ऋषभ पंत ने झूठ बोलने का आरोप लगाया है। पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी डाली, जो उन्होंने 10 मिनट में डिलीट कर दी। पंत ने लिखा, 'यह बेहद फनी है। कैसे लोग थोड़ी सी लोकप्रियता पाने और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। यह दुख की बात है कि कुछ लोग फेम और नेम के लिए बहुत भूखे हैं। भगवान उन पर अपनी कृपा बनाए रखे। हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन। झूठ की भी लिमिट होती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।