लाइव टीवी

वीडियो के बीच उर्वशी रौतेला हुईं उप्स मोमेंट का शिकार, एक्ट्रेस ने समझदारी से संभाली फिसली ड्रेस

Updated Jan 30, 2021 | 19:04 IST

उर्वशी रौतेला का एक वार्डरोब मालफंक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब एक्ट्रेस ने वीडियो के बीच फिसलती अपनी ड्रेस को बड़ी समझदारी से संभाला।

Loading ...
उर्वशी रौतेला
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने डॉल लुक में शेयर किया ताजा सोशल मीडिया वीडियो
  • म्यूजिक पर थिरकते हुए एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट से हुआ सामना
  • परेशान हुए बिना एक्ट्रेस ने समझदारी से संभाली ड्रेस

मुंबई: कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने वालीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक हालिया सोशल मीडिया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का सामना इस वीडियो के दौरान एक ऊप्स मोमेंट से हो गया। अभिनेत्री को दिलचस्प वीडियो में किसी गुड़िया के लुक में देखा जा सकता है और वह मशहूर म्यूजिक के धुन पर थिरक रही हैं और इसी दौरान अचानक उनकी ड्रेस का एक हिस्सा कंधे से फिसल जाता है। इसके बाद एक्ट्रेस को इसे संभालते हुए देखा जा सकता है।

इस बीच अहम बात यह है कि उर्वशी रौतेला इससे जरा भी परेशान या शर्मिंदा नहीं हुईं और उन्होंने बड़ी समझदारी से इस परिस्थिति को संभाल लिय। यहां आप एक्ट्रेस का वीडियो देख सकते हैं:

हाल ही में, गणतंत्र दिवस पर, स्टनर एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार के साथ तिरुमाला हिल्स के प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर का दौरा किया था। वह यहां भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं और पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

वह 'एक लड़की भीगी भीगी सी' गाने में भी नजर आई थीं। अभिनेत्री ने 25 से ज्यादा अलग अलग डांस फॉर्म में ट्रेनिंग भी ली है। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को हाल ही में एक संगीत वीडियो में देखा गया था, जिसका शीर्षक था- 'वो चांद कहां से लाओगी'।

इसके अलावा, उनके पास एक अन्य संगीत वीडियो भी है, जिसका शीर्षक 'तेरी लोड वे' है। एक इंटरव्यू में, उर्वशी ने म्यूजिक वीडियो को खूब एन्जॉय करने की बात कही थी।

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। वह 'रोज ब्लैक रोज़’ में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।