लाइव टीवी

Urvashi Rautela ने एयरपोर्ट पर छूए Milkha Singh के पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

Updated Nov 19, 2020 | 12:35 IST

Viral Video: खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ज‍िसमें वह 'फ्लाइंग सिख' के नाम से फेमस मिल्खा सिंह के पैर छूती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Urvashi Rautela and milkha singh
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उर्वशी रौतेला का वीडियो
  • वीडियो में म‍िल्‍खा स‍िंह के साथ नजर आ रही हैं उर्वशी
  • 15 घंटे में उनके इस वीडियो को मिल चुके हैं छह लाख लाइक्‍स

Urvashi Rautela Viral Video: खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ज‍िसमें वह 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह के पैर छूती नजर आ रही हैं। यह वीडियो नई द‍िल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। एयरपोर्ट पर यात्रा से पहले अचानक उर्वशी रौतेला को मिल्‍खा सिंह दिखाई दिए तो वह खुद को उनके पास जाने से रोक नहीं पाईं। मिल्‍खा सिंह के पास जाकर उर्वशी रौतेला ने उनके पांव छू लिए। मिल्‍खा सिंह ने भी उन्‍हें आशीर्वाद दिया। 

यह वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 15 घंटे में इस वीडियो को पांच लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं। इस वीडियो पर उर्वशी के फैंस प्रतिक्रिया देते हुए उनके संस्‍कारों की प्रशंसा कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। उर्वशी ने मिल्खा सिंह के साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक कराई। इस दौरान उर्वशी एक एनिमल प्रिंट जंपसूट और उस पर नीले रंग की जैकेट पहने हुए नजर आईं। 

नेहा कक्कड़ की शादी में आई थीं नजर

कुछ वक्‍त पहले उर्वशी रौतेला सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में शामिल हुई थीं। उर्वशी ने यहां नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ जमकर डांस किया था। उनकी तस्‍वीरें और डांस वीडियोज खूब वायरल हुए थे। इइ दौरान उन्‍होंने बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला आखिरी बार वर्जिन भानुप्रिया नाम की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नजर आईं थीं। इस फिल्म में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह भी अहम किरदार में नजर आए थे। हालांकि फ‍िल्‍म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इन दिनों उर्वशी अपने आगामी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।