लाइव टीवी

Valentines Day 2021:सिंगल हैं तो वैलेंटाइन्स डे पर जरूर देखें ये बॉलीवुड फिल्में, नहीं खलेगी पार्टनर की कमी

Updated Feb 14, 2021 | 06:58 IST

Valentines Day 2021: साल में जिस दिन का प्रेमी कपल्स सबसे ज्यादा इंतजार करते हैं वह है वैलेंटाइन्स डे। हालांकि, अगर आप सिंगल हैं तो इस साल कुछ बॉलीवुड फिल्मों को देखकर आप अपना वैलेंटाइन डे यादगर बना सकते हैं। 

Loading ...
Valentines Day
मुख्य बातें
  • आज वैलेंटाइन्स डे है।
  • वैलेंटाइन्स डे का इंतजार हर कपल पूरे साल करता है।
  • अगर आप सिंगल हैं तो कुछ बॉलीवुड फिल्मों को देखकर आप अपना वैलेंटाइन डे यादगर बना सकते हैं। 

मुंबई. प्यार का दिन वैलेंटाइन्स डे का इंतजार हर कपल पूरे साल करता है। हालांकि, ये दिन सिंगल लोगों के लिए ये दिन काफी मुश्किल हो सकता है। अगर आप भी सिंगल हैं तो कुछ बॉलीवुड फिल्मों को देखकर आप अपना वैलेंटाइन डे यादगर बना सकते हैं। 

साल 2016 में रिलीज हुई आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में मेंटल हेल्थ के मुद्दे को हाइलाइट किया गया था। इस फिल्म में ये भी दिखाया गया कि खुद से कैसे प्यार किया जाए। 

साल 2014 में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म क्वीन भी आप वेलेंटाइन्स डे पर देख सकते हैं। फिल्म में दिखाया कि किस तरह से शादी टूटने के बाद एक लड़की अकेले हनीमून मनाने दुनिया के अलग-अलग देशों में जाती हैं। 

मेरी प्यारी बिंदू और पीकू
आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ी की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखरने में नाकामयाब रही थी। हालांकि, फिल्म की कहानी कोलकाता की एक लड़की की लाइफ पर है, जो हमेशा बेपरवाह रहती हैं।

साल 2014 में रिलीज दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को उतनी ही खूबसूरती से दिखाती है। फिल्म में दिग्गज एक्टर इरफान खान भी लीड रोल में हैं। 

दिल चाहता है और कारवां
साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म दिल चाहता है एक कल्ट क्लासिक फिल्म है। फिल्म की कहानी तीन कॉलेज दोस्त- आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना की लाइफ पर आधारित हैं। तीनों की लाइफ गोवा ट्रिप के बाद बदल जाती है। 

साल 2018 में आई इरफान खान की फिल्म कारवां उनकी आखिरी फिल्मों में से एक थी। फिल्म में मिथिला पालकर और दुलकर सलमान भी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी दो डेड बॉडी की अदला-बदली और रोड ट्रिप के ईर्द-गिर्द घूमती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।