लाइव टीवी

Valentine Love story: फिजिक्स की कोचिंग में ताहिरा को दिल दे बैठे थे आयुष्‍मान, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

Updated Feb 07, 2020 | 09:11 IST

Rose Day (Valentine Week) Love story: रोज डे के साथ वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गई है। 14 फरवरी तक हम आपको रोज बताएंगे किसी बॉलीवुड सितारे की प्रेम कहानी। तो आज बात आयुष्‍मान खुराना की-

Loading ...
Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap Love story

Rose Day (Valentine Week) Love story: रोज डे के साथ वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गई है। हर तरफ गुलाब की खुशबू महक रही है। प्रेमी युगल एक दूसरे को गुलाब देकर प्‍यार का इजहार कर रहे हैं। प्‍यार वाकई इतनी खूबसूरत चीज है कि जिसे हो जाता है, उसे खुशबू से भर देता है। वैसे तो प्‍यार करने का कोई दिन या कोई मौसम नहीं होता, फ‍िर भी 7 फरवरी से 14 फरवरी तक का वक्‍त एक त्‍योहार की तरह मनाया जाता है। 

तो प्रेम के इस त्‍योहार में हम आपको रोज बताएंगे किसी बॉलीवुड सितारे की प्रेम कहानी। बॉलीवुड में कई ऐसे स‍ितारे हैं ज‍िनकी प्रेम कहानियां वाकई द‍िलचस्‍प हैं। तो आज बात करते हैं बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना और ताहिरा कश्‍यप की। आयुष्‍मान और ताहिरा की प्रेम कहानी भी इतिहास में दर्ज प्रेम कहानियों से कम दिलचस्‍प नहीं है। 

इन दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और कैसे दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए, इसका खुलासा किया था आयुष्‍मान खुराना के भाई अपारशक्‍ति खुराना ने। उन्‍होंने दैनिक भास्‍कर अखबार से बातचीत में बताया था भैया और भाभी 11 वीं और 12 वीं क्‍लास में थे। दोनों फ‍िजिक्‍स की कोचिंग में साथ थे। इस लवस्‍टोरी की शुरुआत उसी फिजिक्स की कोचिंग में हुई। अपारशक्‍ति ने बताया कि उनके प‍िता एस्ट्रोलौजर हैं। उस वक्‍त अखबार में उनका कॉलम छपता था। उसी अखबार में ताहिरा के प‍िता काम करते थे, तो दोनों लोगा एक दूसरे को जानते थे। एक दिन उनके पापा और ताहिरा के पिता ने फैमिली डिनर प्‍लान किया तो आयुष्‍मान और ताहिरा एक दूसरे को देख दंग रह गए। 

उस डिनर के बाद सब फैमिली फ्रेंड्स बन गए। जब दोनों कॉलेज में आए तो चंडीगढ में दोनों ने साथ में थिएटर ज्‍वॉइन किया। यह चंडीगढ का पहला यूथ थिएटर ग्रुप था। थिएटर के दिनों में ही आयुष्‍मान ताहिरा की तरफ बढ़े। अपारशक्‍ति ने बताया कि आयुष्‍मान और ताहिरा के बीच बहुत प्‍यारी बॉन्डिंग है। दोनों शादी के पहले चार साल अलग शहरों में रहे फ‍िर भी न तो भरोसा टूटा और न प्‍यार। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।