लाइव टीवी

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी का खुलासा- 'बिग बी, सलमान और शाहरुख खींचते थे दादू की टांग'

Updated Jun 23, 2020 | 08:48 IST

बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने कई साल पुराना राज खोला है। उन्‍होंने खुलासा क‍िया है क‍ि अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान और शाहरुख खान जैसे स‍ितारे एक वजह से उनके दादा की टांग खींचते थे।

Loading ...
Amrish Puri AND Vardhan Puri
मुख्य बातें
  • खाने को लेकर बनाया जाता था अमरीश पुरी का मजाक
  • सुबह छह बजे भी घर से खाना लेकर न‍िकलते थे अमरीश पुरी
  • सलमान अक्‍सर कहते, क्‍या घास फूस खा रहे हैं आप

बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने कई साल पुराना राज खोला है। उन्‍होंने खुलासा क‍िया है क‍ि अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान और शाहरुख खान जैसे स‍ितारे उनके दादा अमरीश पुरी की टांग खींचते थे। सेट पर आए दिन ऐसे वाकये होते थे कि एक वजह से अमरीश पुरी की टांग यह सितारे खींचते थे। यह वजह काफी मजेदार है। 

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को दिए साक्षात्‍कार में वर्धन पुरी ने बताया कि सेट पर उनके दादू अमरीश पुरी का उनके खाने को लेकर काफी मजाक बनाया जाता था। उन्‍होंने बताया कि अमरीश पुरी बाहर का खाना नहीं खाते थे। सुबह छह बजे भी शूटिंग पर वह खाने का डब्‍बा लेकर जाते थे जिसमें दाल, रोटी, सलाद होता था। सेट पर अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान और सलमान उनकी टांग खींचते हुए कहते कि क्‍या घास फूस खा रहे हैं। 

सलमान के घर से आता था बिरयानी और कवाब 

वर्धन पुरी ने बताया कि सलमान खान के घर से बिरयानी और कवाब आता था। वह अमरीश पुरी से भी कहते कि आओ हमारे साथ खाना खाओ। कोई नाराज ना हो, इसलिए वह थोड़ा खाना खा लेते थे। हालांकि वह कोई समझौता नहीं करते थे क्‍योंकि उन्‍हें अपनी आवाज से बेहद प्‍यार था। वह ऐसा कुछ नहीं खाते थे जिससे आवाज खराब हो।

'रेशमा और शेरा' से क‍िया था डेब्‍यू 

बॉलीवुड के मोगैंबो अमरीश पुरी बॉलीवुड में हीरो बनने का ख्वाब लेकर मुंबई आए थे लेकिन किस्मत ने उन्हें विलेन बना दिया। वह भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे। नायक से लेकर खलनायक तक की भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता अमरीश पुरी ने आज ही के दिन यानी 22 जून को 1932 को पंजाब राज्य के जालंधर में हुआ था। साल 1967 में उनकी पहली मराठी फिल्म 'शंततु! कोर्ट चालू आहे' आई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक अंधे व्‍यक्‍त‍ि का रोल प्‍‍‍‍ले क‍िया था। वहीं बॉलीवुड में उन्‍होंने  1971 में 'रेशमा और शेरा' से डेब्‍यू क‍िया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।