लाइव टीवी

ओटीटी डेब्यू के लिए वरुण धवन ने ऐसे कसी अपनी कमर, दमदार एक्शन के लिए ले रहे हैं मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग 

Updated Mar 23, 2022 | 18:04 IST

Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Citadel: वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु जल्द ही अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। यह दोनों अपने नए प्रोजेक्ट सिटाडेल के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं।

Loading ...
Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu
मुख्य बातें
  • सिटाडेल में नजर आएंगे वरुण धवन और समांथा।
  • जल्द शुरू होने वाली है सिटाडेल की शूटिंग।
  • नए प्रोजेक्ट के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं वरुण।

Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu Citadel Shooting: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन अब जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करने वाले हैं। वह एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली एक वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगे। वरुण धवन के साथ इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा समांथा रूथ प्रभु भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार यह वेब सीरीज एंथनी और जो रूसो की अमेरिकन ड्रामा सीरीज सिटाडेल का हिंदी वर्जन है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही यह दोनों सितारे अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। इस वेब सीरीज के लिए वरुण धवन जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में एक्टर को कई धमाकेदार एक्शन सींस करते हुए देखा जाएगा, जिसके लिए वह खास ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

Also Read: RRR: यूक्रेन में रूस से जंग लड़ रहे हैं राम चरण के बॉडीगार्ड, एक्टर ने मदद के लिए वाइफ को भेजे पैसे

जानें कब शुरू होगी इस नए वेब सीरीज की शूटिंग 

पिंकविला की खबर मुताबिक, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की वेब सीरीज की शूटिंग इस वर्ष जुलाई के महीने में शुरू होने वाली है। इस वेब सीरीज को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज की शूटिंग भारत के साथ विदेशों में भी की जाएगी। खबर के अनुसार इस वेब सीरीज का ज्यादातर हिस्सा यूरोप में शूट होगा। कोरोनावायरस की वजह से इस वेब सीरीज के शूटिंग को टाल दिया गया था लेकिन हालात को देखते हुए अब इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने का फैसला ले लिया गया है। 

Also Read: शादी के बाद फरहान अख्तर ने शेयर की अपनी लेडी लव की ऐसी तस्वीर, फोटो से आंखें हटाना लोगों के लिए हुआ मुश्किल

वेब सीरीज के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं वरुण धवन 

अपने ओटीटी डेब्यू को शानदार बनाने के लिए वरुण धवन कड़ी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और समांथा रूथ प्रभु खास किरदार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार में जान डालने के लिए वरुण धवन ने कमर कस ली है। वह इस वेब सीरीज में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इसीलिए वह मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। वहीं समांथा रूथ प्रभु भी अपने रोल को और प्रभावशाली बनाने के लिए तैयारियां कर रही हैं। इससे पहले समांथा को पॉपुलर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में देखा गया था जिसमें उनके किरदार ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।