लाइव टीवी

Coolie No. 1 Song Mummy Kassam Out: वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1' के नए गाने मम्मी कसम ने दर्शकों को बनाया दीवाना

Updated Dec 16, 2020 | 08:57 IST

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का नया गाना 'मम्मी कसम' रिलीज हो गया है। उदित नारायण, इक्का सिंह और मोनाली ठाकुर द्वारा गाया गया ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • वरुण धवन- सारा अली खान की 'कुली नंबर 1' का नया गाना 'मम्मी कसम' रिलीज।
  • दर्शकों को पसंद आ रहा उदित नारायण द्वारा गाया गाना।
  • मालूम हो कि इस साल 25 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म।

एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 का नया गाना 'मम्मी कसम' रिलीज हो गया है। जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसे उदित नारायण, इक्का सिंह और मोनाली ठाकुर ने आवाज दी है। 

इस गाने को शब्बीर अहमद और इक्का सिंह ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक तनिष्क बागची का है। 2 मिनट 38 सेकंड का ये गाना काफी मजेदार है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है और अंत तक उन्हें बांधे रखता है। मालूम हो कि वरुण- सारा की ये फिल्म पहले मई 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

पहली बार साथ दिखेंगे वरुण- सारा

डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। 

गोविंदा- करिश्मा की फ‍िल्‍म का है सीक्‍वेल

बता दें कि यह साल 1995 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 की रीमेकै है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म को भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म को भी डेविड ने गी डायरेक्ट किया है। 25 साल पहले रिलीज हुई कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।