लाइव टीवी

Varun Dhawan Wedding: 5 दिन तक चलेगी वरुण धवन- नताशा दलाल की शादी, जानें क्या है पूरा प्लान

Updated Jan 15, 2021 | 06:59 IST

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल को लेकर खबरें हैं कि दोनों इसी महीने (जनवरी) शादी करेंगे। जानकारी के मुताबिक मुंबई के अलीबाग में 5 दिन तक होंगी शादी की रस्में।

Loading ...
Varun Dhawan with Natasha Dalal
मुख्य बातें
  • मुंबई के अलीबाग में इसी महीने नताशा दलाल संग शादी करेंगे वरुण धवन।
  • जानकारी के मुताबिक 5 दिनों तक चलेगी दोनों की शादी की रस्में।
  • पंजाबी रीति- रिवाज से होगी वरुण- नताशा की शादी।

एक्टर वरुण धवन और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि उनका परिवार इन खबरों का खंडन कर रहा है, क्योंकि दोनों परिवार चाहते हैं कि यह शादी गुपचुप तरीके से हो। कुली नंबर 1 के एक्टर और नताशा की शादी में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखी जाएगी। जानें क्या है दोनों की शादी का ये प्लान। 

5 दिन तक चलेंगी शादी की रस्में

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक वरुण और नताशा इस महीने शादी करेंगे और इसके लिए उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को ई- कार्ड्स भी भेज दिए हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, 'सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह शादी 22-26 जनवरी तक 5 दिन तक अलीबाग में चलेगी। यह शादी बहुत धूमधाम से होगी।'

खुद अपना लहंगा डिजाइन करेंगी नताशा

नताशा फैशन डिजाइनर हैं और माना जा रहा है कि अपनी लाइफ के इस स्पेशल दिन के लिए उन्होंने खुद अपना लहंगा डिजाइन किया है। नताशा दुल्हनों को लिए लहंगे डिजाइन करती हैं ऐसे में भला अपनी शादी में वो पीछे क्यों रहेंगी।

शादी में शामिल होंगे गिने चुने मेहमान

वरुण- नताशा की शादी को लेकर पहले यह खबरें थीं कि एक्टर अलीबाग के एक होटल में बुकिंग करने पहुंचे थे, जहां करीब 200 मेहमान इकट्ठे होंगे। हालांकि अब यह जानकारी सामने आ रही हैं कि कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे और यह शादी केवल 20-25 लोगों की मौजूदगी में ही होगी। 

कोरोना वायरस के बीच शादी

वरुण और नताशा अक्सर लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे। साल 2019 से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं लेकिन अब दोनों इस महामारी के बीच शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक दोनों ने कोविड-19 के चलते उनकी शादी में देर हुई है लेकिन अब उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है क्योंकि 10 महीने हो चुके हैं और अब उन्हें आगे बढ़ना होगा। 

पंजाबी रीति- रिवाजों में होगी शादी

जानकारी के मुताबिक वरुण ने अलीबाग में शादी के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है और वहीं शादी की रस्में होंगी। दोनों पंजाबी रीति- रिवाज से शादी करेंगे और यह बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी, हालांकि मेहमानों की संख्या कम ही रहेगी।

वरुण के चाचा अनिल धवन ने कही ये बात

मालूम हो कि हाल ही में वरुण और नताशा की शादी की खबरों पर उनके चाचा अनिल धवन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वाह, मैं सरप्राइज्ड हूं। दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं? और हमें पता ही नहीं है। क्या वह हमें आखिरी वक्त में इनवाइट करेंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? आगे अनिल ने कहा कि काफी समय से दोनों की शादी की चर्चा हो रही है। बीते साल कहा गया था कि दोनों मई में शादी कर सकते हैं। खैर जो भी है यह एक ऐसी रस्‍म है जो अब उन्‍हें कर लेनी चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। अनिल ने कहा कि उन्होंने वरुण को सिंपल शादी करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, 'हम उसे ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करके सिंपल सेरेमनी करने की सलाह दे रहे हैं। बस लड़की को जल्दी से घर ले आओ।'

मालूम हो कि दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे हालांकि 11वीं या 12वीं क्लास तक दोनों दोस्त ही थे और बाद में वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।