लाइव टीवी

आर्थिक तंगी से जूझ रहीं पूजा डडवाल में कोरोना के लक्षण, 'वीरगति' एक्ट्रेस ने सलमान खान से मांगी मदद

Updated Jun 15, 2020 | 21:33 IST

Pooja Dadwal shows COVID-19 symptoms: आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल ने सलमान से मदद की गुहार लगाई है। पूजा के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं।

Loading ...
पूजा डडवाल और सलमान
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पूजा डडवाल में कोरोना के लक्ष्ण दिखाई दिए हैं
  • पूजा डडवाल इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं
  • उन्होंने सलमान खान की फ‍िल्‍म 'वीरगति' में काम किया था

सलमान खान की फिल्म 'वीरगति' में काम करने वाली एक्ट्रेल पूजा डडवाल एक बार फिर मुश्किल में हैं। कुछ महीने पहले टीबी को मात देने वाली पूजा को अब कोरोना का डर सता रहा है। उनकी पिछले एक हफ्ते से तबियत खराब है और उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। पूजा को सर्दी-खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत और गले में दर्द जैसी परेशानी हो रही है।

पूजा इस समय गोवा के पोंडा में अपने घर पर हैं। हर दिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। ऐसी हालत में भी वह अपने बीमार पति की देखभाल खुद ही कर रही हैं। पूजा साथ ही आर्थिक तंगी से भी जूझ रही हैं। उनके पास इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं। उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि वह कई बार अपने दोस्तों से पैसे उधार ले चुकी हैं। अब दोस्त भी मदद करने से इनकार कर रहे हैं।


एनबीटी को दिए इंटरव्यू में पूजा ने कहा, 'पिछले एक हफ्ते से मेरी तबियत हर दिन बिगड़ती जा रही है। सबसे पहले मुझे खांसी की तकलीफ हुई और बाद में बुखार आ गया। पिछले कई दिनों से दिन भर बुखार रहता है। गोवा का मौसम ठंडा है, मुझे लगता है मौसम बदलने की वजह से मेरी तबियत खराब हुई है।' उन्होंने आगे कहा कि देखिए मुझे भी डर लगता है, लेकिन मेरे पास कोरोना टेस्ट कराने के लिए पैसे नहीं हैं। अब किसी से उधार लेकर मैं अपना इलाज नहीं करवा सकती हूं। 

पूजा ने कहा, 'पिछले कई दिनों से जो भी खाती हूं, किसी चीज का कोई टेस्ट नहीं मिलता, कुछ खाती भी हूं तो उल्टी हो जाती है। आज-कल बड़ी मुश्किल से मूंग की सादी खिचड़ी खा रही हूं।' उन्होंने कहा कि मैं पहले भी सलमान खान से मदद मांग चुकी हूं। उन्होंने मेरी मदद की थी। एक बार फिर से मुझे सलमान खान ही याद आ रहे हैं। मुझे बार-बार सलमान से मदद मांगना अच्छा नहीं लगता, लेकिन सलमान के अलावा कोई और मदद भी नहीं करता है। आज मैं फिर से मुसीबत में हूं सलमान, मेरी मदद करो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।