लाइव टीवी

लंबी बीमारी के चलते एक्टर विशाल आनंद का निधन, 'चलते- चलते' समेत कई फिल्मों में किया था काम

Updated Oct 05, 2020 | 15:44 IST

वेटेरन एक्टर विशाल आनंद का लंबी बीमारी के चलते रविवार (04 अक्टूबर) को निधन हो गया। विशाल आनंद ने चलते- चलते और टैक्सी ड्राइवर समेत 11 हिंदी फिल्मों में काम किया था।

Loading ...
Avtor Vishal Anand Passes Away
मुख्य बातें
  • वेटेरन एक्टर विशाल आनंद का लंबी बीमारी के चलते निधन।
  • विशाल आनंद ने 'चलते- चलते' और 'टैक्सी ड्राइवर' समेत कई फिल्मों में काम किया था।
  • विशाल एक्टर देवानंद के भांजे थे।

वेटेरन एक्टर विशाल आनंद का लंबी बीमारी के बाद 04 अक्टूबर को निधन हो गया। वो साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म चलते- चलते के लिए पहचाने जाते थे। विशाल आनंद का असली नाम भीष्म कोहली था। 

विशाल आनंद ने चलते- चलते और टैक्सी ड्राइवर समेत 11 हिंदी फिल्मों में काम किया था। फिल्मों में वो सिमी ग्रेवाल, अशोक कुमार और महमूद जैसे एक्टर्स के साथ नजर आए। बता दें कि विशाल एक्टिंग के साथ- साथ प्रोड्सूसर भी थे। वो फिल्म चलते- चलते में ना केवल एक्टर के तौर पर नजर आए थे बल्कि वो इसके प्रोड्यूसर भी थे। फिल्म में उनके अपोजिट सिमी ग्रेवाल थीं। 

विशाल आनंद फिल्म चलते- चलते, टैक्सी ड्राइवर, हमारा अधिकार, सा-रे-गा-मा-पा, हिंदुस्तान की कसम, दिल से दिल मिले और किस्मत में नजर आए थे। मालूम हो कि विशाल एक्टर देवा आनंद की बहन के बेटे यानी भांजे थे। वहीं एक्टर पूरब कोहली रिश्ते में विशाल के भतीजे लगते हैं। पूरब विशाल के भाई हर्ष के बेटे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।