लाइव टीवी

Actress Death: मशहूर अभिनेत्री गीतांजलि रामकृष्ण का 72 साल की उम्र में निधन, हैदराबाद में ली अंतिम सांस

Updated Oct 31, 2019 | 12:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Geetanjali Ramakrishna Death: मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि रामकृष्ण का आज हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। कार्डिएक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Loading ...
Geetanjali Ramakrishna passes away
मुख्य बातें
  • मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि रामकृष्ण का हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया
  • गीतांजलि रामकृष्ण 72 साल की थीं और उन्होंने अपने 6 दशक लंबे एक्टिंग करियर में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया
  • गीतांजलि ने एक्टर रामकृष्ण से शादी की थी जिनका साल 2001 में निधन हो गया था

मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि रामकृष्ण का आज यानि गुरुवार को निधन हो गया। साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री गीतांजलि को कार्डिएक अरेस्ट के बाद हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती में करवाया गया, जहां 72 वर्षीय एक्ट्रेस ने अंतिम सांस ली। 

गीतांजलि तेलेगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम हैं और पिछले करीब 6 दशकों से एक्टिंग कर रहीं थीं। अपने लंबे एक्टिंग करियर में उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया। उनकी निधन की खबर सामने आते है फैंस शोक लगातार सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक आज शाम को उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी।

गीतांजलि ने साल 1961 में फिल्म Seetarama Kalyanam से तेलेगु इंडस्ट्री में कदम रखा था, इस फिल्म को एन.टी रामा राव ने डायरेक्ट किया था। उनकी बेहतरीन फिल्मों में Dr Chakravarthy, Letha Manasulu, Bobbili Yuddham, Devatha, Letha Manasulu, Gudachari 116 और Sambarala Rambabu जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

गीतांजलि का जन्म साल 1947 में आंध्र प्रदेश में हुआ था और उनके पेरेंट्स ने उनका नाम मानी (Mani) रखा था। उन्होंने एक्टर रामकृष्ण से शादी की, जिनका 22 अक्टूबर 2001 को निधन हो गया। शादी से पहले दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आए। गीतांजलि ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया जिसमें पेईंग गेस्ट (Paying Guest), पारसमणि, दो कलियां, बलराम श्री कृष्णा और बंधु जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।