लाइव टीवी

Vicky Kaushal के साथ फ‍िर नजर आईं Katrina Kaif, अफेयर की चर्चा और हुई मजबूत

Updated Jan 24, 2020 | 11:47 IST

बॉलीवुड एक्‍टर व‍िक्‍की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा मीडिया से लेकर फ‍िल्‍मी गलियारों में छाई हुई है। दोनों स‍ितारे कुछ वक्‍त पहले पार्टी में साथ नजर आए थे और अब एक बार फ‍िर दोनों संग द‍िखे हैं।

Loading ...
Vicky Kaushal and Katrina kaif.jpg

बॉलीवुड एक्‍टर व‍िक्‍की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा मीडिया से लेकर फ‍िल्‍मी गलियारों में छाई हुई है। दोनों स‍ितारे कुछ वक्‍त पहले पार्टी में साथ नजर आए थे और अब एक बार फ‍िर दोनों संग द‍िखे हैं। तस्‍वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। विक्‍की कौशल के भाई सनी कौशल के अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की स्‍क्रीनिंग के मौके पर कटरीना उन्‍हें सपोर्ट करने पहुंची। 

खासबात ये थी कि इस कार्यक्रम में विक्‍की कौशल के माता पिता भी मौजूद थे और कटरीना ने विक्‍की की फैमिली से भी मुलाकात की। कटरीना कैफ ब्‍लू डेनिम जंप सूट में काफी स्‍टाइलिश लग रही थीं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों की नजदीकियों पर बात कर रहे हैं। हालांकि दोनों के बीच काफी वक्‍त से मुलाकातों का सिलसिला जारी है लेकिन रिश्‍ते को सार्वजनिक करने से दोनों ही बच रहे हैं। 

बता दें कि दोनों दिवाली के मौके पर भी साथ नजर आए थे। इसके बाद हाल ही में मुंबई में अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में भी साथ दिखे थे। तभी से इन खबरों को बल मिल गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे। इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में दिखेंगे इसके अलावा वो मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगे। तख्त में विक्की कौशल के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।