लाइव टीवी

Vicky Kaushal- Katrina Wedding: दिसंबर में होगी विक्‍की कौशल-कटरीना की शादी?, उदयपुर में ले सकते हैं 07 फेरे

Updated Sep 03, 2021 | 07:25 IST

Vicky Kaushal- Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ और अभिनेता विक्‍की कौशल इस साल दिसंबर में एक दूजे के हो सकते हैं।

Loading ...
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विक्‍की कौशल और कटरीना
  • कुछ दिन पहले ही आई थी विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की सगाई की खबर
  • अब मीडिया रिपोर्ट ने शादी के प्‍लान की किया खुलासा।

Vicky Kaushal- Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ और अभिनेता विक्‍की कौशल अपने रिलेशन को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता विक्‍की कौशल संग सगाई कर ली है। दोनों सितारों की सगाई की ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उन्‍हें बधाई देने लग गए। हालांकि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने इन खबरों को झूठ बताते हुए कहा कि उनके बेटे की सगाई नहीं हुई है। जब इसकी पुष्टि नहीं हुई तो फैंस ने भी इस खबर को अफवाह मान लिया।

अब खबर ये है कि कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल जल्‍द ही शादी करने वाले हैं। कटरीना कैफ इन दिनों देश से बाहर हैं। तीन द‍िन पहले ही वह सुपरस्‍टार सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस गई हैं। लाइफस्टाइल एशिया में छपी एक खबर में दोनों की शादी को लेकर दावा किया गया है। खबर के मुताबिक, विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस साल दिसंबर में एक दूजे के हो जाएंगे। दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं और तैयारियां शुरू होने का दावा भी किया जा रहा है। खबर के अनुसार, इस शादी में दोनों के परिवारवाले शामिल होंगे।

सामने आई थी बहस की बात
सगाई की खबर वायरल होने के बाद बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में इस बात का दावा किया था कि दोनों में काफी बहस हुई। रिपोर्ट का दावा था कि दोनों ही सगाई की खबर से काफी नाराज थे। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी कि किसकी PR टीम ने सगाई की खबर लीक की। विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास कई कई फ‍िल्‍में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि रिलेशन के बारे में। 

इन प्रोजेक्‍ट्स को लेकर हैं बिजी
बता दें कि कटरीना टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार दोबारा सलमान के साथ उनकी जोड़ी बन रही है। इसके अलावा वह सूर्यवंशी, फोनभूत, जी ले जरा जैसी फ‍िल्‍मों में काम करेंगी। वहीं विक्‍की कौशल की बात करें तो उनके पास सरदार ऊधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्‍टर लेले जैसी फ‍िल्‍में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।