लाइव टीवी

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की संगीत सेरेमनी होगी बेहद खास, फराह खान और करण जौहर करने वाले हैं ये बड़ा काम

Updated Nov 28, 2021 | 12:25 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इस शादी में करण जौहर और फराह खान गेस्ट को कोरियोग्राफ करेंगे।

Loading ...
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत सेरेमनी में करण जौहर कोरियोग्राफ करेंगे।
  • संगीत सेरेमनी में फराह खान कैटरीना कैफ के गेस्ट को कोरियोग्राफ करेंगी।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। शादी के वेन्यू, गेस्ट लिस्ट जैसी कई डिटेल्स सामने आ रही है। इस शादी की संगीत सेरेमनी में करण जौहर और फराह खान गेस्ट को कोरियोग्राफ करेंगे।    

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर और फराह खान कपल की संगीत रात के लिए कोरियोग्राफ करेंगे। फराह खान कैटरीना कैफ की तरफ के गेस्ट को कोरियोग्राफ करेंगे। वहीं, करण जौहर विक्की कौशल के गेस्ट को कोरियोग्राफ करने वाले हैं। कैटरीना और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी सात दिसंबर को होगी। ये कपल नौ दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा।

शादी में शामिल होंगे ये गेस्ट 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा आला रे के डायरेक्टर शंशाक खैतान शादी के पहले गेस्ट होंगे। वहीं, कैटरीना कैफ की खास दोस्त और सलमान खान की बहन अलविरा अग्निहोत्री और अर्पिता शर्मा भी शामिल होंगे। सलमान खान काम के सिलसिले से यूएई जाएंगे। इसके अलावा कैट के खास दोस्त और फिल्ममेकर अली अब्बास जफर भी इस शादी में शामिल नहीं होंगे। 

जल्द करेंगे कोर्ट मैरिज
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रीति-रिवाज से शादी करने से पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद दोनों राजस्थान में शादी के वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करने के लिए रवाना होंगे।

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र  का कहना है कि लवबर्ड्स की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे। कैटरीना और विक्की को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।