लाइव टीवी

उरी के एक साल पूरा होने पर भावुक हुए विक्की कौशल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Updated Jan 11, 2020 | 19:38 IST

Uri: The Surgical Strike Completes one Year: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को रिलीज हुए एक साल बीत गया है।

Loading ...
Vicky Kaushal in Uri
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को रिलीज हुए आज एक साल पूरा हो गया है
  • फिल्म के एक साल पूरा होने पर विक्की कौशल और यामी गौतम ने फैंस का शुक्रिया अदा किया
  • मालूम हो कि उरी ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। पिछले साल उनकी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में थे और उनके काम को काफी सराहा गया था। फिल्म को रिलीज हुए आज एक साल बीत गया है और इस मौके पर विक्की ने फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं।

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर सेट की तस्वीरें शेयर कीं और फैंस को फिल्म को पसंद करने और उसे प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा।   इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने लिखा, 'हम हर एक की तरफ से आप हर किसी को... हम शुक्रिया कहते हैं उस हर चीज के लिए जो आपने हमारी फिल्म को दी। उरी की टीम हमेशा आभारी रहेगी।'

वहीं फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी फिल्म के एक साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और भारतीय सेना व दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। इस पर यामी ने फोटो शेयर कर लिखा कि भारतीय सेना और हमारे दर्शकों के आभारी रहेंगे जिन्होंने इसे सराहा और प्यार दिया। हमारी उरी की पूरी टीम बहुत शानदार और मेहनती है। 

बता दें कि 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई उरी की कहानी भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। फिल्म में विक्की कौशल कमांडर के रोल में थे, जो कश्मीर में उरी में भारतीय सेना के शिविर पर आतंकी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक का नेतृत्व करते हैं। आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म विक्की के करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुई और उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आया। फिल्म में व‍िक्की कौशल और यामी गौतम के अलावा मोह‍ित रैना, परेश रावल और कृति कुल्‍हारी अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा की कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।