लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान विक्की कौशल ने सीखा ये काम, पंखा साफ करने के बाद कुकिंग में आजमाया हाथ

Updated Apr 05, 2020 | 23:44 IST |

Vicky Kaushal cooking video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल लॉकडाउन में कई चीजें कर रहे हैं। पंखा साफ करने वाले वीडियो के बाद अब उन्होंने अपना कुकिंग वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vicky Kaushal cooking video
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल ने शेयर किया वीडियो
  • लॉकडाउन के दौरान करते दिखे कुकिंग
  • ऑमलेट को फ्लिप कर हुए खुश

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इटली, अमेरिका और स्पेन जैसे देश बुरी तरह से इसकी चपेट में है। भारत में इस महामारी से जूझ रहा है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के चलते कई जानें भी जा चुकी हैं। संक्रमण से फैलने वाली इस माहमारी से बचाव का सबसे बड़ा उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च आधी रात से देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसका बॉलीवुड सेलेब्स ने पूरा सपोर्ट किया। इन दिनों सेलेब्स अपने घरों में क्वारेंटाइन करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए सेलेब्स वर्कआउट, घर के काम, कुकिंग जैसी चीजों में हाथ आजमा रहे हैं। बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल का नाम भी इसमें शामिल है। हाल ही में विक्की ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे ऑमलेट बनाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ऑमलेट को अच्छी तरह फ्लिप किया, अपनी इस स्किल को देखकर विक्की फूले नहीं समा रहे।

विक्की क्वारेंटाइन के दौरान सिर्फ कुकिंग ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे घर की सफाई भी कर रहे हैं। विक्की ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे पंखा साफ करते हुए नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान करने का संकल्प लिया है। विक्की ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा, 'मैं अपने घर के आराम से अपने प्रियजनों के साथ बैठने का सुख भोग रहा हूं, वहीं ऐसे कई लोग हैं जिन्हें ये सौभाग्य नहीं है। इस मुश्किल के वक्त में मैं विनम्रतापूर्वक पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये की राशि देने की शपथ लेता हूं। हम इसमें एक साथ हैं और हम इसे एक साथ जीतेंगे। आइए हम सब स्वस्थ और मजबूत भविष्य के लिए अपना काम करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।