लाइव टीवी

Vicky Kaushal Horse Riding: विक्की कौशल सीख रहे घुड़सवारी, फिल्म तख्त में निभाएंगे औरंगजेब का किरदार

Updated Jan 16, 2020 | 16:48 IST

Vicky Kaushal Learning Horse Riding: विक्की कौशल फिल्म तख्त के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं। विक्की को बुधवार को मुंबई के रेसकोर्स में देखा गया...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विक्की कौशल।
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल ने फिल्म तख्त की तैयारी शुरू कर दी है।
  • इस फिल्म के लिए विक्की कौशल घुड़सवारी सीख रहे हैं।
  • घुड़सवारी सीखते हुए विक्की की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म तख्त की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में विक्की ने सुजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह की शूटिंग खत्म की है। अब वो तख्त के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं। जी हां, विक्की कौशल को बुधवार को मुंबई के रेसकोर्स में देखा गया। विक्की कौशल इस दौरान घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते नजर आए। 
विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्की होर्स राइडिंग क्लास लेते नजर आ रहे हैं। विक्की के साथ वीडियो में ट्रेनर भी दिखाई दे रहा है। एक एथलीट के गेटअप में दिख रहे विक्की कौशल काफी शिद्दत के साथ अपनी ट्रेनिंग पूरी करते नजर आ रहे हैं। 

करण जौहर ने पिछले साल ही पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' की घोषणा की थी। फिल्म में करीना कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। पीरियड फिल्म के लिए मुगल युग का सेट तैयार किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह इस फिल्म मुगल सम्राट शाहजहां के सबसे बड़े बेटे दारा शिकोह की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं विक्की कौशल उनके छोटे भाई यानी औरंगजेब के किरदार में होंगे। आलिया फिल्म दारा शिकोह की पत्नी नादिरा बानो की भूमिका में तो भूमि पेडनेकर औरंगजेब की पत्नी दिलरस बानू बेगम की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर हीरा बाई का रोल निभाएंगी। जिस पर औरंगजेब का दिल आ जाता है।


करण जौहर ने शूटिंग लोकेशन ढूंढनी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्हें राजस्थान के रेगिस्तान में बीचों बीच देखा गया था। करण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने तख्त के लिए लोकेशन सर्च करनी शुरू कर दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।