लाइव टीवी

Vicky kaushal weight loss: ऊधम सिंह बायोपिक के ल‍िए विक्‍की कौशल ने घटाया 13 किलो वजन, तस्‍वीर कर देगी हैरान

Updated Oct 23, 2019 | 09:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बेहतरीन अदाकारी से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन द‍िनों सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक में व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍होंने वजन घटाया है।

Loading ...
Vicky kaushal

Vicky kaushal weight loss for udham singh: सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ‍िल्‍म उरी में अपनी एक्‍ट‍िंग का लोहा मनवाने के बाद एक्‍टर व‍िक्‍की कौशल सरदार ऊधम स‍िंह की बायोपिक में नजर आएंगे। विक्‍की फ‍िल्‍म में ऊधम सिंह का ही रोल निभाएंगे। कुछ वक्‍त पहले फ‍िल्‍म के ल‍िए विक्‍की कौशल का फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें वह काफी प्रभावी नजर आए थे। यह फ‍िल्‍म  02 अक्‍टूबर 2020 को र‍िलीज होगी। विक्की कौशल ने इस फ‍िल्‍म में कम उम्र का दिखने के ल‍िए उन्‍होंने वजन घटाया है और उनकी जो ताजा तस्‍वीरें सामने आई हैं, वह हैरान करती हैं। 

हाल ही में विक्की कौशल की एक तस्‍वीर सामने आई है। इस तस्‍वीर में वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो में विक्की कौशल काफी वीक लग रहे हैं। इस फोटो में उन्‍होंने व्हाइट टीशर्ट, डेनिम शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहनी है। खबर है कि विक्की ने 13 किलो वजम कम किया है।

विक्‍की की इस तस्‍वीर को देखकर उनके फैंस हैरान हैं। बता दें कि सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि इसका प्रोडक्‍शन रौनी लाहिरी ने किया है। फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। 

कौन थे सरदार ऊधम स‍िंह 
शहीद ऊधम स‍िंह भारत के स्‍वतंत्रता संग्राम के महान क्रांत‍िकारी थे ज‍िन्‍होंने देश को आजाद कराने में अभूतपूर्व योगदान द‍िया था। शहीद ऊधम स‍िंह ही थे ज‍िन्‍होंने जल‍ियावालां बाग में हुए नरसंहार के दोषी जनरल डायर को लंदन में गोल‍ियों से भून डाला था और बेकसूर मासूम लोगों के खून का बदला ल‍िया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।