लाइव टीवी

विद्या बालन फिर से करेंगी बायोपिक में काम, भारतीय वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी के लिए किया गया अप्रोच?

Updated Aug 20, 2020 | 08:34 IST

Karnam Malleswari Biopic विद्या बालन की नई फिल्म को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि अब अभिनेत्री विद्या को भारतीय वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक में देखा जा सकता है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विद्या बालन।
मुख्य बातें
  • विद्या बालन सबको फिर से साबित कर चुकी हैं कि एक्टिंग में उनका कोई जवाब नहीं है।
  • शकुंतला देवी के किरदार में विद्या बालन को दर्शकों का खूब प्यार मिला है।
  • अब अभिनेत्री विद्या को फिर से नई बायोपिक में देखा जा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को हाल ही में शकुंतला देवी के किरदार में देखा गया था। इस रोल से विद्या बालन ने खूब सुर्खियां बटोरीं और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला। परिणीता से लेकर डर्टी पिक्चर तक और अब महिला कंप्यूटर की बायोपिक कर विद्या बालन ने सबको फिर साबित कर दिया है कि एक्टिंग में उनका कोई जवाब नहीं है। साथ ही बायोपिक में विद्या बालन की परफॉर्मेंस देखने के बाद यह भी साबित हो गया है कि वो किसी भी तरह के कैरेक्टर्स को बड़ी आसानी से प्ले कर सकती हैं।

अब विद्या बालन की नई फिल्म को लेकर ताजा जानकारी भी सामने आनी शुरू हो गई है। कुछ नई रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि अब अभिनेत्री विद्या बालन को भारतीय वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक में देखा जा सकता है। वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी पर बायोपिक बनाने की घोषणा इसी साल जून में की गई थी, हालांकि कास्ट के बारे में अभी तक बहुत कुछ सामने नहीं आया है। कथित तौर पर संजना रेड्डी द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया जाएगा। फिलहाल वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक की स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग प्रोसेस चालू है।

विद्या बालन से किया संपर्क
एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक के निर्माता मुख्य भूमिका में विद्या बालन को लेना चाहते हैं। सूत्र के हवाले से कहा गया है कि विद्या बालन को छोड़कर मेकर्स ने फिलहाल किसी से भी संपर्क नहीं किया है। फिल्म को लेकर पहले ही मेकर्स सारांश भेज चुके हैं। साथ ही विद्या बालन ने भी रुचि दिखाई है लेकिन अभी इस पर पुष्टि नहीं हुई है। मेकर्स को लगता है कि विद्या इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं।

ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं कर्णम मल्लेश्वरी
बायोपिक को जॉइंट प्रोड्यूज कोना वेंकट और एमवीवी सत्यनारायण द्वारा किया जाएगा। फिल्म के निर्माताओं ने प्रोजेक्ट की घोषणा कर्णम मल्लेश्वरी के 45वें जन्मदिन पर की थी। एक घोषणा पोस्टर भी उनके द्वारा साझा किया गया था और इसकी टैगलाइन थी- 'एक लड़की की यात्रा जिसने राष्ट्र को उठा लिया।' बता दें, कर्णम मल्लेश्वरी ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं और उनकी कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।