लाइव टीवी

Corona का बॉलीवुड पर बड़ा असर, गुलाबो सिताबो के बाद अब Shakuntala Devi भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Updated May 15, 2020 | 09:25 IST

Shakuntala Devi to release on Digital Platform: आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो के बाद अब विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी भी थियेटर में रिलीज ना होकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Loading ...
Vidya Balan in Shakuntala Devi
मुख्य बातें
  • विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • फिल्म इस साल 8 मई को रिलीज होनी थी
  • इससे पहले गुलाबो सिताबो को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं और इससे अब तक तीन लाख लोगों की मौत हो चुकी है। देश में इस जानलेवा वायरस को फैलने से लिए 24 मार्च से देश में लॉकडाउन है। इससे कई तरह के बिजनेस पर बुरा असर पड़ रहा है और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे प्रभावित हुई है। जिसके चलते कई फिल्मों को थियेटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी को भी अब थियेटर में रिलीज का करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म इस साल 8 मई को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह रिलीज नहीं हो सकी जिसके बाद फिल्म को लेकर यह बड़ा फैसला लिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अनु मेनन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी फिल्म का मशहूर ओटीटी पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

बता दें कि फिल्म में विद्या बालन के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी हैं जो उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में एक्टर अमित साध विद्या बालन के दामाद और जिश्शू सेनगुप्ता उनके पति का रोल निभाते नजर आएंगे।

इससे पहले आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म गुलाबो सिताबो को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। यह फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी जिसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज किया जाएगा।

मालूम हो खबरें हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी, जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म लूडो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।