लाइव टीवी

Vidyut Jammwal ने Vladimir Putin और Bear Grylls को दी टक्कर, दुनिया के टॉप-10 योद्धाओं की सूची आया नाम

Updated Jul 21, 2020 | 16:08 IST

Vidyut Jammwal: विद्युत जामवाल मार्शल आर्ट में ट्रेंड हैं और वो अक्सर अपनी फिल्मों में दमदार स्टंट करते हुए देखे जाते हैं। खतरनाक से खतरनाक स्टंट के लिए विद्युत कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विद्युत जामवाल।
मुख्य बातें
  • विद्युत जामवाल के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है।
  • विद्युत को दुनियाभर के 10 शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में जगह मिली है।
  • विद्युत जामवाल ने इसके लिए सभी धन्यवाद दिया है।

विद्युत जामवाल ने हाल ही में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे जानने के बाद सभी को उनपर गर्व हो रहा है। विद्युत को हाल ही में दुनियाभर के 10 शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में जगह मिली है। अभिनेता को उन 10 लोगों की सूची में स्थान मिला है जिनसे दुनिया में कोई भी पंगा नहीं लेना चाहता है। ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। जिस पर विद्युत जामवाल ने जवाब देते हुए धन्यवाद जय हिंद लिखा है। 

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट किया, 'एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने खुद पर इंडिया को गर्व करने के लिए मजबूर कर दिया है। उनको दुनिया की उन 10 लोगों की सूची(10 people list- You Don't Want To Mess With) में शामिल किया गया है जिससे कोई टकराना नहीं चाहता। द रिचेस्ट द्वारा जारी की गई इस सूची में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और मैन वर्सेस वाइल्ड फेम बेयर ग्रिल्स भी शामिल हैं।'

विद्युत जामवाल मार्शल आर्ट में ट्रेंड हैं और वो अक्सर अपनी फिल्मों में दमदार स्टंट करते हुए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं फिल्मों में खतरनाक से खतरनाक स्टंट के लिए भी विद्युत कभी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वो अपने सारे एक्शन सीन्स खुद की शूट करते हैं। 

बचपन से मार्शल आर्ट्स सीख रहे विद्युत जामवाल

कम ही लोग जानते हैं कि विद्युत जामवाल ने 3 साल की आयु में मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। विद्युत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्शल आर्ट्स में उच्च शिक्षा हासिल है। उनकी फिटनेस और मस्कुलर बॉडी के कारण देश और विदेश में बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है। विद्युत अब तक 25 से भी ज्यादा देशों में कई लाइव एक्शन शोज कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।