लाइव टीवी

सिल्वर स्क्रीन पर विद्युत जामवाल की अग्नि परीक्षा! डॉक्टर जी और निकम्मा से होगी खुदा हाफिज चैप्टर 2 की टक्कर 

Updated Apr 22, 2022 | 13:06 IST

Khuda Hafiz Chapter 2 Agni Pariksha Release Date: अपनी अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा का नया पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने अब इस फिल्म का रिलीज डेट अनाउंस कर दिया है। सिल्वर स्क्रीन पर यह फिल्म दो और फिल्मों से टकराने वाली है।

Loading ...
Vidyut Jammwal
मुख्य बातें
  • खुदा हाफिज चैप्टर 2 में नजर आएंगे विद्युत जामवाल।
  • सामने आई विद्युत जामवाल की फिल्म की रिलीज डेट।
  • डॉक्टर जी और निकम्मा से होगी इस फिल्म की टक्कर।

Khuda Hafiz Chapter 2 Agni Pariksha Release Date Out: कमांडो और फोर्स जैसी फिल्मों में अपना दमखम दिखाने वाले, बॉलीवुड के सबसे धाकड़ अभिनेताओं में शुमार विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में समीर और नरगिस के किरदार में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसके दूसरे भाग को लेकर बड़ा ऐलान किया है। हाल ही में विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुदा हाफिज 2 का पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है। 

Also Read: Marvel पर लगा चोरी करने का इल्जाम, इस हॉलीवुड मूवी के लिए चुराया ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी का सीन!

दर्शक एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल को दमदार किरदार में देख पाएंगे। खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फारुक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे थे। लेकिन अब जल्द ही विद्युत को लोग दमदार किरदार में देख सकेंगे। फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए एक्टर ने यह जानकारी दी कि यह फिल्म इस वर्ष जून के महीने में रिलीज होगी। 

इस दिन रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म

फारुक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय को भी देखा जाएगा। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा कि 'खुदा हाफिज 2 में समीर और नरगिस की अग्नि परीक्षा के साक्षी बनें। फिल्म 17 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।' पोस्टर में विद्युत कैदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल, अभिनेता का यह कातिलाना लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के पोस्टर से साफ होता है कि चैप्टर 2 रोमांस और एक्शन से भरपूर होने वाली है। यह फिल्म इस वर्ष 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जब यह फिल्म रिलीज होगी तब इसकी टक्कर डॉक्टर जी और निकम्मा जैसी फिल्मों के साथ होगी। विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत की फिल्म डॉक्टर जी और शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा के साथ क्लैश करेगी।

Also Read: पॉर्नोग्राफी केस के बाद से ऐसे चेहरा छिपाकर घूम रहे हैं राज कुंद्रा, देखें अब तक की सभी तस्वीरें

इस फिल्म का पहला पार्ट वर्ष 2020 में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। लेकिन अब फिल्म के दूसरे पार्ट को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। आईएएनस से बात करते हुए डायरेक्टर फारुक कबीर ने कहा था कि इस फिल्म में विद्युत जामवाल को बहुत इंटेंस किरदार में देखा जाएगा। उन्होंने यह भी साझा किया था कि इस फिल्म के लिए विद्युत जामवाल ने उनके साथ बहुत बारीकी से काम किया है। उन्होंने आगे यह बताया था कि इस किरदार में फिट होने के लिए विद्युत ने काफी मेहनत की थी। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि इस फिल्म में उन्होंने विद्युत जामवाल का वह चेहरा देखा जो आज तक उन्होंने कभी डिस्कवर नहीं किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।