लाइव टीवी

Liger Box Office Day 5: पांचवें दिन बहुत कम रहा लाइगर का कलेक्शन, जानें विजय देवरकोंडा की फिल्म ने अब तक कमाए कितने करोड़

Updated Aug 30, 2022 | 07:17 IST

Liger Box Office Day 5 collection: फिल्म लाइगर ने पहले दिन 15.95 करोड़ की कमाई की थी लेकिन दूसरे ही दिन से ही फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरू हो गई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी है...

Loading ...
लाइगर फिल्म।
मुख्य बातें
  • फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज हुई है
  • उम्मीद के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी
  • जानें अब तक फिल्म ने कमाए कितने करोड़

Liger Box Office collection: विजय देवरकोंडा ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' से की है। विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड डेब्यू से काफी उम्मीदें थीं लेकिन इन बस पर पानी फिरता नजर आ रहा है। उम्मीद के मुताबिक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी है। लगातार 'लाइगर' की कमाई में दिन प्रतिदिन गिरावट दर्ज की जा रही है। फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

फिल्म लाइगर ने पहले दिन 15.95 करोड़ की कमाई की थी लेकिन दूसरे ही दिन से ही फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरू हो गई। शुक्रवार को फिल्म ने 7.70 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि बेहद कम था। इसके बाद वीकेंड पर भी आंकड़ों में कुछ उछाल देखने को नहीं मिला। तीसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई तो वहीं रविवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

पढ़ें- रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, जख्मी पैर के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत

38. 6 करोड़ का हुआ कुल कलेक्शन
फिलहाल शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक सोमवार को इसका कलेक्शन और भी कम हो गया है और फिल्म ने पांचवें दिन तकरीबन सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से अब तक ने फिल्म अब तक सिर्फ 38. 6 करोड़ तक का कारोबार किया है। जो स्वाभाविक रूप से निर्माताओं के लिए निराशाजनक है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया का कमाई पर पड़ा असर 
पैन इंडिया लेवल फिल्म लाइगर को पांच भाषाओं को देश भर के तकरीबन 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इसके बावजूद यह फिल्म कमाई के मामले अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों की खराब प्रतिक्रिया का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

'लाइगर'  को तकरीबन 125 करोड़ रुपये बजट में बनाया गया है। इसके हिसाब से अगर कलेक्शन देखा जाए तो बजट निकलना भी मुश्किल होता दिख रहा है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म में विजय देवरकोंडा ने एक बॉक्सर की भूमिका निभाई है। वहीं अनन्या पांडे उनकी लव इंट्रेस्ट बनी है जबकि बाहुबली फेम दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन, विजय की मां की भूमिका में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।