लाइव टीवी

'लाइगर' को मिला यूए सर्टिफिकेट, विजय देवरकोंडा की परफॉर्मेंस ने जीता सेंसर बोर्ड के सदस्यों का दिल

Updated Aug 05, 2022 | 15:15 IST

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल गया है। ये विजय की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

Loading ...
Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Liger
मुख्य बातें
  • फिल्म लाइगर में नजर आएगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की जोड़ी।
  • फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल गया है।
  • विजय देवरकोंडा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। उनकी आने वाली फिल्म 'लाइगर' को सेंसर अधिकारियों द्वारा यूए प्रमाणपत्र मिला है। फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 20 मिनट का है, जिसमें का फर्स्ट हाफ 1 घंटा 15 मिनट और सेकेंड हाफ 1 घंटा 5 मिनट का है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने बताया कि फिल्म में सात फाइट सीन और छह गाने हैं।

विजय देवरकोंडा की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैं, जबकि अनन्या इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस बहुचर्चित फिल्म से दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई थी। बता दें कि फिल्म में राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो है। फिल्म 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

Also Read: लाइगर ट्रेलर में दिखा विजय देवेरकोंडा का ऐसा जलवा, जोरदार एक्शन के साथ हकलाते हुए होगा बॉलीवुड डेब्यू

जानकारी के मुताबिक विजय देवरकोंडा के कैरेक्टर ने हकलाने वाली डायलॉग डिलीवरी और बॉडी लैंग्वेज फैंस के लिए काफी आर्किषत होने वाला है। सूत्रों ने कहा कि फिल्म देखने के बाद, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने महसूस किया कि सेंसर शॉर्ट रनटाइम, एक्शन पार्ट, हीरो कैरेक्टराइजेशन, डायलॉग डिलीवरी, राम्या कृष्णन का किरदार, मां की भावना और विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के प्रेम ट्रैक ने फिल्म में बड़ा काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।