लाइव टीवी

Vikrant Rona Advance Booking: एडवांस बुकिंग में विक्रांत रोना ने कमाए इतने करोड़, इस मामले में पुष्पा को छोड़ा पीछे

Updated Jul 27, 2022 | 23:41 IST

Vikrant Rona Advance Booking: किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए जबरदस्त कमाई की है। जानिए कितनी हुई विक्रांत रोना की एडवांस बुकिंग से कमाई...

Loading ...
Vikrant Rona
मुख्य बातें
  • विक्रांत रोना गुरुवार 28 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • विक्रांत रोना ने एडवांस बुकिंग के जरिए चार करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।
  • फिल्म ने एडवांस बुकिंग में पुष्पा के हिंदी वर्जन से ज्यादा कलेक्शन किया है।

Vikrant Rona Advance Booking  किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म विक्रांत रोना के ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। अब फिल्म गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है और इसकी झलक फिल्म की एडवांस बुकिंग में नजर आ रही है। विक्रांत रोना कुल पांच भाषाओं में 2D और 3D में रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म के हिंदी वर्जन ने एडवांस बुकिंग के मामले में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है। 

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को एडवांस बुकिंग (Vikrant Rona Advance Booking) में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने  एडवांस बुकिंग के जरिए 4.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने एडवांस बुकिंग के जरिए 37 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ये पुष्पा हिंदी के एडवांस बुकिंग के 35 लाख रुपए के कलेक्शन से ज्यादा है। वहीं, फिल्म के कन्नड़ वर्जन के टिकट सबसे अधिक बुक हुए हैं। कन्नड़ भाषा में फिल्म ने 3.30 करोड़ रुपए एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। इसमें 2D के 70 लाख रुपए और 3D के 2.60 करोड़ रुपए हैं। 

Also Read: 'विक्रांत रोना' के ट्रेलर ने दिलाई RRR की याद, किच्चा सुदीप का वीडियो देख क्या जान पाए आखिर कौन है डेविल?

तमिल और तेलुगु में इतना हुआ कलेक्शन
विक्रांत रोना के तेलुगु वर्जन की बात करें तो एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने 33 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। तमिल वर्जन ने 11 लाख रुपए की एडवांस बुकिंग की है। भारत के अलावा विदेश में भी ये फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज हो रही है। विक्रांत रोना के स्टारकास्ट में एक्टर किच्चा सुदीप लीड रोल में हैं। वहीं, इस फिल्म का डायरेक्शन अनूप भंडारी ने किया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज, नीरूप भंडारी और नीता अशोक लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

विक्रांत रोना के ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव की है, जिसकी एक जगह से सभी लोग डरते हैं। हालांकि, विक्रांत रोना (किच्चा सुदीप) को डर नहीं लगता है। वह एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए जाते हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।