लाइव टीवी

49 साल पहले Amitabh Bachchan को पड़ा था जोर का थप्पड़, Waheeda Rehman ने शूटिंग सेट पर किया था ऐसा

Updated May 17, 2020 | 13:20 IST

Waheeda Rehman Slap To Amitabh Bachchan: वहीदा रहमान ने एक फिल्म के दौरान का किस्सा सुनाया था। जब उन्होंने अमिताभ बच्चन को जोर का तमाचा लगा दिया था....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान।
मुख्य बातें
  • दिग्गज अदाकारा वहीदा रहमान ने द कपिल शर्मा के शो में एक किस्सा सुनाया था।
  • वहीदा ने फिल्म के शूटिंग सेट पर अमिताभ बच्चन को जोर का तमाचा लगा दिया था। 
  • ये घटना फिल्म रेशमा और शेरा के शूटिंग के दौरान हुई थी।

द कपिल शर्मा शो पर अक्सर बॉलीवुड जगत के बड़े-बड़े दिग्गज हंसी मजाक करते देखे जाते हैं। ये सेलेब्स कभी-कभी तो इस कॉमेडी शो के सेट पर ऐसे-ऐसे किस्से सुना जाते हैं जो पहले किसी ने नहीं सुने। कुछ टाइम पहले बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा वहीदा रहमान ने भी कपिल शर्मा के शो में एक ऐसा ही किस्सा सुनाया था जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे। 
दरअसल एक एपिसोड में वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं। इस दौरान तीनों ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने दौरान के कुछ अनसुने किस्से शेयर किए थे। तभी वहीदा ने एक फिल्म का किस्सा सुनाया था जिसकी शूटिंग में उन्होंने अमिताभ बच्चन को जोर का तमाचा लगा दिया था। 


कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इसमें कपिल, वहीदा रहमान से बिग बी को चांटा लगाने वाला किस्सा पूछ रहे हैं। तब एक्ट्रेस वहीदा बताती हैं कि ये बात फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग की है। मैंने कहा था अमिताभ बहुत कस से लगाने वाली हूं। शूट हुआ और अमिताभ ने कहा वहीदा जी काफी अच्छा था...। ये किस्सा सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। 


बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी किताब कन्वर्सेशन विद वहीदा रहमान में इसी घटना के बारे में लिखा है। उसमें उन्होंने लिखा है कि शॉट के बाद, फिल्म के निर्देशक सुनील दत्त ने कहा था कि अगली बार वास्तव में ऐसा करने के बजाय एक अभिनेता को थप्पड़ मारने का नाटक ही करना...।
आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान की फिल्म रेशमा और शेरा साल 1971 में रिलीज हुई थी। इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूज सुनील दत्त ने किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।