लाइव टीवी

[PICS] वरुण धवन के वेडिंग लुक का इंतजार, देखिए इससे पहले बॉलीवुड के किस दूल्हे ने पहनी कैसी पोशाक

Updated Jan 23, 2021 | 20:02 IST

वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल से अलीबाग में एक समारोह के दौरान शादी करने जा रहे हैं। उनके वेडिंग लुक को लेकर अभी से चर्चा शुरू हो गई है।

Loading ...
Varun Dhawan wedding look
मुख्य बातें
  • बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं वरुण धवन
  • 24 जनवरी को समारोह से पहले शुरू हुई दूल्हे के लुक की चर्चा
  • देखिए बीती मशहूर शादियों में कैसे लुक में दिखे हैं बॉलीवुड सेलेब्स

मुंबई: वरुण धवन 24 जनवरी को अलीबाग में बचपन की प्यार नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिवल के लिए जोड़े और उनके परिवार के सदस्य शादी समारोह की जगह पर पहुंच गए हैं। इस बीच फैंस में यह चर्चा जारी है कि दोनों शादी के दिन क्या पहनेंगे?

हमने अब तक जो सुना है, उसके अनुसार पेशेवर फैशन डिजाइनर नताशा ने अपनी शादी का लहंगा खुद ही तैयार किया है, वहीं वरुण धवन, कुणाल रावल की ओर से डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार उनके घर पर पहले से ही आउटफिट के 4 सेट पहुंच चुके हैं।

वरुण के दूल्हा लुक को देखने के लिए हमें कुछ और इंतजार करना होगा, हालांकि इस बीच लोगों के मन में दूल्हा बने कुछ अन्य सेलेब्स की यादें जरूर ताजा हो गई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ शादियों और उनके दूल्हों के लुक पर:

रणवीर सिंह:

पारंपरिक सिंपल सिल्वर कुर्ते से लेकर रेड प्रिंटेड बंदगला तक, रणवीर अपने चुटीले फैशन सेंस को लेकर दीपिका से शादी के दौरान चर्चा में रहे थे। वास्तव में, उनकी शादी के सभी कार्यक्रमों के दौरान रणवीर ने मैचिंग कपड़े पहनते हुए दीपिका के लुक को पूरा किया था।

निक जोनस:

अमेरिकन रॉकस्टार ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से एक हिंदू समारोह में शादी की थी और इस दौरान वह स्टोल व पगड़ी के साथ सुनहरी शेरवानी पहने नजर आए थे। उनका लुक इतना परफेक्ट था कि यह कहना बेहद मुश्किल हो गया कि ऐसी भारतीय पारंपरिक पोशाक उन्होंने पहली बार पहनी है।

शाहिद कपूर:

शादी के दौरान मीरा राजपूत के गुलाबी लहंगे के साथ शाहिद हाथी दांत लुक में दिखे थे। कुणाल रावल डिज़ाइन वाले शादी के लुक में अभिनेता एक जैकेट में थे जो शेरवानी की तुलना में ज्यादा चौड़ी थी। ज्यामितीय-विस्तार वाले टोन-ऑन-टोन कढ़ाई जैकेट के अलावा उन्होंने ब्रीच पैंट पहना था।

विराट कोहली:

हाल ही में विराट पत्नी अनुष्का के साथ एक बच्ची के पिता बने क्रिकेटर विराट कोहली शादी के दिन क्लासिक हाथी दांत शेरवानी में डैशिंग लुक में नजर आए थे। अनुष्का के ब्राइडल आउटफिट के साथ मैचिंग सिल्वर स्टोल और गुलाबी पगड़ी के साथ भारतीय कप्तान का लुक खूब वायरल हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।