लाइव टीवी

Ayesha Takia trolled: होठों के चलते ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, वीडियो देख फैंस बोले- ‘क्‍या थे और क्‍या हो गए'

Updated Jul 17, 2021 | 10:32 IST

Ayesha Takia Trolled for lip Surgery : टारजन द वंडर कार फ‍िल्‍म में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दिल जीतने वाली आयशा टाकिया एक बार फ‍िर ट्रोल हो गई हैं। इस बार उनके होठों पर बवाल मचा है।

Loading ...
Ayesha Takia Trolled for lip Surgery
मुख्य बातें
  • टारजन द वंडर कार फ‍िल्‍म से आयशा टाकिया ने किया था डेब्‍यू
  • वॉन्टेड फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं आयशा
  • शादी के बाद पर्दे से बनाई दूरी, लुक को लेकर हो चुकी हैं ट्रोल

Ayesha Takia Trolled for lip Surgery : साल 2004 में आई फ‍िल्‍म टारजन द वंडर कार में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दिल जीतने वाली आयशा टाकिया एक बार फ‍िर ट्रोल हो गई हैं। वॉन्टेड, टार्जन द वंडर कार, शादी नंबर 1, डोर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा टाकिया के होठों पर इस बार बवाल मचा है। आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शीशे के सामने अपनी सेल्‍फी ले रही हैं। इस वीडियो में आयशा के होंठ काफी मोटे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरा काफी अजीब लग रहा है। बस इसी वीडियो के लिए लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और खरी-खोटी सुनाई। 

बता दें कि ये वीडियो आयशा टाकिया ने यह सोचकर साझा किया होगा कि फैंस उन्‍हें देखकर खुश होंगे लेकिन वह इस वीडियो के लिए फैंस के गुस्‍से का शिकार हो गई हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर खुश नहीं हुए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्या हो गया है तुम्हें मैडम, क्‍या थे और क्‍या हो गए’। वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, ‘इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है।’

बता दें कि साल 2017 में वह एक कैफे के लॉन्च में पहुंची थीं। उस दौरान उनकी होठों की सर्जरी सामने आई थी। आयशा की लिप सर्जरी के कारण उनका चेहरा काफी बिगड़ गया है। फैंस उनकी तुलन काएली जेनर से कर रहे हैं । 

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब आयशा टाकिया ने इंटरनेट पर ट्रोलिंग झेली है। कुछ समय पहले भी वह अपने लुक को लेकर ट्रोल हुई थीं। उन्‍होंने ट्रोलिंग पर बात भी की थी और कहा था, 'लोगों को समझना चाहिए कि किसी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं है। हम सब अलग हैं और यही हमारी खूबसूरती है। हर एक इंसान किसी न किसी वजह से इस दुनिया में आया है।’

आयशा टाकिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अब पर्दे से दूर हो चुकी हैं। आयशा ने साल 2009 में अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी और उसके बाद से ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया। दोनों का एक तीन साल का बेटा माइकल है। वह समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी की बहू हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।