लाइव टीवी

War BO Report Day 5: ऋतिक-टाइगर की वॉर ने तोड़ा रिकॉर्ड, संडे को किया 2019 का सबसे ज्यादा कलेक्शन

Updated Oct 07, 2019 | 13:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने पांचवे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली। फिल्म ने संडे को नया रिकॉर्ड बनाया, वहीं पांच दिनों में 225 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
War Box Office collection day 5
मुख्य बातें
  • वॉर ने तोड़ा प्रभास की साहो का रिकॉर्ड
  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी का चला जादू
  • वॉर ने पांचवे दिन की जबरदस्त कमाई

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज था। ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी भी उतरी। वॉर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और ये फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है।

बुधवार यानि 2 अक्टूबर को रिलीज हुई वॉर ने पांच ही दिनों में दुनियाभर में 225 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने 2019 में संडे को भी सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

वॉर ने अपने ओपनिंग डे बुधवार को 51.60 करोड़, गुरुवार को 23.10 करोड़, शुक्रवार को 21.30 करोड़, शनिवार को 27.60 करोड़ की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म ने शनिवार तक कुल 123.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को 36 करोड़ रुपए का बड़ा कलेक्शन किया है। वॉर का कुल कलेक्शन करीब 159 करोड़ रुपए हो गया है। 

इसी के साथ वॉर, साहो के 30 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 2019 में रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि ये सिर्फ हिंदी का कलेक्शन है। अगर बाकी भाषाओं को भी मिलाया जाए तो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक वॉर का कलेक्शन करीब 165 करोड़ होगा।

आपको बता दें कि वॉर में ऋतिक, टाइगर के गुरु बने हैं और इन्हीं दोनों के बीच जंग दिखाई गई है। फिल्म में फीमेल लीड में वाणी कपूर हैं, जिनका रोल कुछ ज्यादा नहीं था। वॉर के गाने 'जय जय शिव शंकर' में टाइगर और ऋतिक का डांस फेसऑफ देखने लायक था। दोनों का एक्शन अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।