लाइव टीवी

Exclusive: वॉर एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने बताया- इस बारे में सबसे ज्यादा बात करते हैं टाइगर-ऋतिक

Updated Oct 08, 2019 | 12:13 IST

War Film Anupriya Goenka: Times Now Hindi से बातचीत में वॉर फिल्म में अदिति का किरदार निभा रहीं अनुप्रिया गोयनका ने ऋतिक-टाइगर की केमेस्ट्री से लेकर शूटिंग से जुड़े कई किस्से शेयर किए। 

Loading ...
Anupriya Goenka
मुख्य बातें
  • वॉर में अदिति के किरदार निभा रही अनुप्रिया गोयनका की एक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। 
  • अनुप्रिया गोयनका इससे पहले सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में काम कर चुकी हैं।
  • अनुप्रिया फिल्म पद्मावत में रानी नागमति का रोल निभा चुकी हैं।

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म में टाइगर और ऋतिक के ब्रोमांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म में अदिति के किरदार में एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की एक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। 

अनुप्रिया गोयनका इससे पहले सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में रानी नागमति का किरदार निभा चुकी हैं। अनुप्रिया ने  2013 में तेलुगु फिल्म 'से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी। 

अनुप्रिया 'पाठशाला', 'बॉबी जासूस', 'ढिशुम', 'डैडी' जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं।  Times Now Hindi से बातचीत में अनुप्रिया गोयनका ने ऋतिक-टाइगर की केमेस्ट्री से लेकर वॉर की शूटिंग से जुड़े कई किस्से शेयर किए। 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का आपका पर्सनल एक्सपीरियंस कैसा था?
मेरे लिए यशराज फिल्म्स के साथ काम करना एक तरह से घर वापसी जैसा था। ऋतिक रोशन काफी प्रोएक्टिव आपके साथ हर चीज डिस्कस करते हैं। हर बात में आपको भी शामिल करते हैं। इससे मैं अपने कैरेक्टर को लेकर काफी कंफर्टेबल हो गई थीं। इसके अलावा ऋतिक हर चीज में परफेक्शन चाहते हैं। दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ काफी मेहनती है। इसके अलवा वो काफी फ्रेंडली हैं। आप उनसे जब चाहे बात कर सकते हैं। 

फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री की काफी तारीफ हो रही है। रियल में भी क्या दोनों की केमेस्ट्री इसी तरह की थी? 
मुझे दोनों की दोस्ती काफी पसंद आई। सेट पर वे दोनों लगातार फिटनेस, एक्सरसाइज, डांस, स्टंट और एक्शन के बारे में बात कर रहे थे। ऐसा लग रहा था कि एक बड़ा भाई है और दूसरा छोटा भाई है। यही चीज फिल्म में भी उभरकर सामने आई है। दोनों को ऑफ कैमरा भी साथ में देखने में काफी मजा आता था। 

ऋतिक और टाइगर के साथ आपका फैन गर्ल मूमेंट क्या था? 
जब मैं पहली बार ऋतिक से मिली तो मैं वह मेरा फैन गर्ल मूमेंट था। इसके बाद जितने बार मैं उनके साथ काम करती थीं उतना मेरे मन में उनके लिए इज्जत बढ़ जाती थीं। ऋतिक में सबसे अच्छी बात है कि उन्हें कुछ पसंद आता है तो वह खुलकर तारीफ करते हैं। 

फिल्म में मेरा मैरिज सीक्वेंस उन्हें काफी पसंद आया। वो मेरे पास आए और कहा कि तुमने बहुत अच्छे से परफॉर्म किया और ये सीन तुम्हारे कारण काफी बेहतरीन ढंग से शूट हुआ। ये छोटी-छोटी कॉमप्लीमेंट्स हमारे जैसे नए एक्टर्स के लिए काफी अहम थीं। वहीं, टाइगर का डांस देखकर मैं  काफी इंप्रेस हो गई थी। वह बिना किसी परेशानी के मुश्किल से मुश्किल फ्लिप पूरा दिन आसानी से कर ले रहे थे। 

ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ साल में काफी उथल-पुथल से भरी रही थी। क्या सेट पर शूटिंग के दौरान इसका असर कही दिखता था?
बिल्कुल भी नहीं! वो 100 फीसदी फोकस थे। उनकी लाइफ में कुछ भी प्रॉब्लम यदि थी तभी भी वह शूटिंग के दौरान पूरी तरह से समर्पित थे। वो हमेशा 100 फीसदी परफेक्शन हासिल करने चाहते हैं। उन्होंने सुपर 30 में काम किया और फिर वॉर में दोनों में जमीन आसमान का अंतर था। सुपर 30 में उन्होंने वजन बढ़ाया था और इस फिल्म में उन्होंने वेट लॉस किया है।  


    
आपने अपने कैरेक्टर के लिए कैसी तैयारी की थी?
ये एक एक्शन फिल्म है।  रॉ एजेंट के किरदार के लिए मैंने सबसे पहले अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम किया। मेरा फोकस इसी चीज पर था कि ये बिल्कुल नेचुरल लगे। मैंने कई एक्शन फिल्म्स देखी। इसके अलावा मैंने टेररिज्म और एजेंट्स से जुड़ी कई वेबसीरीज देखी। इससे मुझे इंटेलिजेंस एजेंसी के काम करने का तरीका पता चला। 

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स क्या हैं? 
अभी मैं प्रकाश झा के साथ एक वेब सीरीज में काम कर रही हूं। इसके अलावा मेरी डायरेक्टर्स की लंबी विशलिस्ट है जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।