लाइव टीवी

WAR Movie Twitter Reaction Live Update: दर्शकों में ऋतिक-टाइगर की वॉर का जबरदस्‍त क्रेज, सुबह के शोज हाउसफुल

Updated Oct 02, 2019 | 12:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hrithik Roshan and Tiger Shroff Starrer War Review: बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर र‍िलीज हो गई है। सुबह से ही इस फ‍िल्‍म के शोल फुल हैं। युवाओं में इसे लेकर जबरदस्‍त क्रेज है।

Loading ...
Hrithik Roshan and Tiger shroff in WAR

Hrithik Roshan and Tiger Shroff Starrer War Review: बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर र‍िलीज हो गई है। सुबह से ही इस फ‍िल्‍म के शोल फुल हैं। युवाओं में इसे लेकर जबरदस्‍त क्रेज है। अगर आप एक्शन का हाई डोज, बेहतरीन म्यूजिक और अच्छी स्टोरी देखना चाहते हैं, तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म देख सकते हैं। क्रिटिक्‍स ने इस फ‍िल्‍म को शुरुआती अच्‍छे रिव्‍यूज दिए हैं। 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वो सारा मसाला है जो एक दर्शक चाहता है। शानदार एक्‍शन, खतरनाक स्‍टंट, बर्फीले पहाड़ों से कूदना, समंदर की गहराई को नापना और और आग के बीच से गुजर जाना इस फ‍िल्‍म को दर्शकों के दिल तक उतार देता है। वहीं एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हॉटनेस दिखाने में कोई कसर नहीं रहने दी है। कुल मिलाकर यह एक पैसा वसूल फ‍िल्‍म है।

WAR Twitter Reactions Live Updates: 

दुबई के पत्रकार और फ‍िल्‍म समीक्षक उमैर संधू ने वॉर को 4 स्‍टार देते हुए इसकी तारीफ के पुल बांधे हैं। उमैर ने लिखा है- ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की यह एक बेहतरीन फ‍िल्‍म है। इसे आप वीकेंड पर देख सकते हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट और फ‍िल्‍म समीक्षक सुमित कादेल ने लिखा है- ऋतिक अपने स्टारडम का इस्तेमाल कम ही करते हैं, 3-4 साल में वह एक ऐसी फिल्म लेकर आते हैं, जो उनकी बेहतरीन एक्टिंग प्रदर्शित करती है। यह फ‍िल्‍म भी बेहतरीन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।