लाइव टीवी

Nia Sharma [PHOTOS]: पिंक मोनोकिनी में निया शर्मा ने फिर दिखाई हॉटनेस, गोवा में कराया बोल्ड फोटोशूट

Updated Dec 04, 2020 | 16:45 IST

Nia Sharma in Pink Monokini: निया शर्मा ने गोवा में पिंक मोनोकिनी पहनकर एक हॉटफोटोशूट कराया है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जब गुलाबी बिकनी में नजर आईं निया शर्मा
मुख्य बातें
  • अक्सर हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस निया शर्मा
  • इस बार पिंक मोनोकिनी में गोवा बीच पर कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें फैंस के बीच वायरल

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब निया शर्मा लगातार अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री एक शूटिंग के लिए गोवा में है और समुद्र तट पर रेत और सूरज का आनंद लेने के मौके को पूरी तरह भुना रही हैं। वह पिछले कुछ दिनों से अपनी समुद्र तट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं और सभी में उनका बोल्ड अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है।

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, निया ने हॉट गुलाबी मोनोकिनी में तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। वह अपने समुद्र किनारे रेत पर फिट और शानदार नजर आ रही हैं। एक नजर निया शर्मा की शेयर की गई तस्वीरों पर।

निया ने अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। इंडस्ट्री के को-स्टार्स और दोस्त उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। आशका गोराडिया, अचिंत कौर, अमृता खानविलकर, सुधांशु पांडे और बेस्ट फ्रेंड रेहाना पंडित सभी ने फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए उनकी तारीफ की है।

अचिंत कौर ने लिखा, 'अवेसनैस... लव', रेहाना ने कहा, 'ओएमजी (हार्ट इमोजी)', सुधांशु सवाल करते हैं, 'मुझे समझ निया आता कैसे कर लेती हैं आप।'

नागिन 4 एक्ट्रेस ने बिकनी में समुद्र तट पर चलने का एक वीडियो भी पोस्ट किया था। वह आत्मविश्वास के साथ किनारे टहलती नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।