लाइव टीवी

क्या है Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज? एक्ट्रेस ने बताई दिल की बात

Updated Oct 16, 2020 | 16:38 IST

करीना कपूर ने शादी की सालगिरह के मौके पर अपनी और सैफ अली खान की तस्वीर शेयर करते हुए दिल की बात कही है। एक्ट्रेस ने खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के राज का भी जिक्र किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सैफ अली खान और करीना कपूर
मुख्य बातें
  • करीना और सैफ अली खान मना रहे शादी की सालगिरह
  • जल्द दूसरी बार मां बनने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • करीना ने सैफ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। कपल बी टाउन में सबसे ज्यादा पसंद किए गए सेलेब्स में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा अपने फैंस के सामने रिश्तों को लेकर उदाहरण पेश किए हैं। दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनका एक बेटा तैमूर अली खान है, इसके अलावा करीना जल्द दूसरी बार भी मां बनने वाली हैं।

सैफ अली खान हालांकि सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन करीना ने सालगिरह के मौके पर दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। कैप्शन में, उन्होंने जिक्र किया कि उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की का राज क्या है?

उन्होंने पति सैफ अली खान के साथ जो तस्वीर शेयर की उसकी भी चर्चा है। जहां सैफ मुस्कुराते हुए और अपनी पत्नी के कंधे पर अपना सिर टिकाए नजर आए, जबकि करीना एक शॉल ओढ़कर बैठी नजर आईं।

उसने लिखा, 'एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की थी और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पैगेटी और वाइन पसंद करते थे ... और खुशी से रहते थे। अब आप लोग एक खुशहाल शादी की चाबी जानते हैं...। सालगिरह की शुभकामनाएं सैफ अली खान पटौदी... यह अनंत काल और उससे भी परे है।'

2012 में शादी के बंधन में बंधने से पहले चार साल तक साथ रहने वाला यह कपल अब अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। तैमूर अली खान पहले ही इंटरनेट और सुर्खियों में छाए रहते हैं और वह अक्सर फैंस का दिल अपनी क्यूट तस्वीरों और वीडियो से जीत लेते हैं और अब करीना के दूसरे बच्चे को लेकर भी चर्चा तेज है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ भूत पुलिस और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 में दिखाई देंगे।  दूसरी ओर करीना ने आमिर खान की लाला सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग हाल ही में खत्म की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।