लाइव टीवी

[PHOTOS] Kiara Advani और Sidharth Malhotra के बीच क्या पक रहा है? ड्राइव पर जाते हुए तस्वीरें वायरल

Updated Sep 28, 2020 | 00:22 IST

ड्राइव पर जाते हुए गाड़ी में एक साथ बैठे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों की नजदीकियों को लेकर भी कई तरह की अटकलें लग रही हैं।

Loading ...
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें हुईं वायरल
  • दोनों के बीच नजदीकियों को लेकर आ रही हैं कई अफवाहें
  • गाड़ी में एक साथ ड्राइव पर जाते हुए आए नजर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​रविवार को उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ देखा गया। दोनों के एक दूसरे के करीब होने की चर्चा है हालांकि फिलहाल इस बारे में अटकलें ही लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल शॉर्ट ड्राइव के लिए बाहर गए थे। उन्हें एक साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। दोनों को कार में फेस मास्क पहने नजर आए। कैजुअल आउटफिट में एक साथ दिखने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर और भी ज्यादा खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ कार चला रहे हैं कियारा उनके बगल वाली सीट पर बैठी हैं। तस्वीरें ऑनलाइन सामने आते ही तेजी से वायरल हो गईं। कई फैंस ने कपल के लिए स्वीट नोट लिखे। जहां यह जोड़ी अपने अफवाह भरे रिश्ते को लेकर हमेशा से ही हश्र करती रही है, वहीं प्रशंसकों का मानना ​​है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। और जैसे ही इंटरनेट पर इन सतह की तस्वीरें आती हैं, और अधिक कयास गोल करने लगते हैं।

भले ही दोनों अब तक एक साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन फैंस को लगता है कि उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी शानदार साबित होगी और उनकी केमिस्ट्री निश्चित रूप से स्क्रीन पर कामयाब रहेगी। फिल्म शेरशाह में, फैंस को दोनों आखिरकार स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखाई देंगे।

एक नजर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की ताजा तस्वीरों पर।

कुछ दिनों पहले कियारा को सिद्धार्थ के बांद्रा स्थित घर पर देखा गया था। और जैसे ही उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं, फैन पेज और नेटिज़ेंस ने इसे अपने अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया। और कई दिनों तक ऑनलाइन इसकी चर्चा रही। उस दौरान ली गई एक तस्वीर।

कारगिल की लड़ाई के बहादुर शहीद अफसर विक्रम बत्रा पर बन रही फिल्म शेरशाह का निर्देशन विष्णुवर्धन द्वारा किया गया है और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले यह फिल्म बनाई गई है। फिल्म परमवीर चक्र विजेता कप्तान विक्रम बत्रा की जीवन यात्रा लोगों के सामने लाएगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, वहीं कियारा डिंपल चीमा के रूप में नजर आएंगी। फ़िल्म की रिलीज़ 3 जुलाई को निर्धारित थी, हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।