लाइव टीवी

Throwback: जब बचपन की तस्वीर में हूबहू बेटी आराध्या जैसी दिखीं ऐश्वर्या, क्या आपने देखी स्कूल की फोटो?

Updated Mar 06, 2021 | 12:04 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन एक दूसरे से किस हद तक एक जैसी दिखती हैं, एक्ट्रेस के बचपन की थ्रो बैक तस्वीर इस बात का सबूत है।

Loading ...
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की थी बचपन की तस्वीर
  • कैप्शन दिया था- 'ग्रेड-1, उम्र वही जो आराध्या की है'
  • बेटी आराध्या जैसे हेयरस्टाइल में दिखा था हूबहू अंदाज

मुंबई: जब से ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी, तब से वह सोशल मीडिया यूजर्स के लिए आकर्षण का केंद्र हैं और उनके इंस्टा पर 9.2 मिलियन फॉलोवर्स इसकी गवाही देते हैं। नीली आंखों वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए तो पोस्ट शेयर करती ही हैं, साथ ही कई बार थ्रोबैक फोटोज शेयर करके भी आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं।

एक बार एक्ट्रस ने हमें उनके स्कूल के दिनों की तस्वीर की झलक दिखाई थी। यह एक मोनोक्रोम फोटो थी जिसे तब क्लिक किया गया था जब ऐश्वर्या ग्रेड 1 में थी। शर्ट और स्कर्ट पहने ऐश अपनी क्यूट मुस्कुराहट के साथ दिखी थीं।फोटो में वह उसने शिक्षक के बगल में बैठकर पोज़ देते हुए नजर आ रही थीं।

दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या अपने बचपन के दिनों में बिल्कुल उनकी बेटी आराध्या की तरह नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री के बाल भी बिल्कुल आराध्या जैसे ही लग रहे हैं। हेयरडू और चेहरे को देखकर पता चलता है मां और बेटी में एक जैसी दिखती थीं और बचपन के दिनों में पूर्व ब्यूटी क्वीन अपनी बच्ची की तरह दिखती है। ऐश्वर्या ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए मई 2018 में कैप्शन दिया था, 'ग्रेड 1... वही उम्र जो आराध्या की है।'

ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की तस्वीर पर नज़र डालें:

बता दें कि ऐश्वर्या जल्द फिल्मी पर्दे पर पति अभिषेक बच्चन के साथ वापसी कर सकती हैं। जज्बा अभिनेत्री लंबे समय के बाद पर्दे पर अभिषेक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

शादी के बाद यह पहली बार होगा जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले रावण और बंटी एंड बबली जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिल चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।