लाइव टीवी

Throwback Photo: जब मां के साथ जमीन पर बैठकर ऐश्वर्या राय ने खाया था खाना, सिर पर सजा था मिस वर्ल्ड का ताज

Updated May 18, 2020 | 18:31 IST

Aishwarya Rai Throwback Photo: ऐश्वर्या राय की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में ऐश्वर्या राय जमीन पर बैठी हुई हैं। वह अपनी मां के साथ खाना खाती हुई नजर आ रही हैं।

Loading ...
Aishwarya Rai Bachchan
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में ऐश्वर्या राय जमीन पर बैठकर खाना खाते हुई नजर आ रही हैं।
  • ऐश्वर्या राय के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजा हुआ है।

मुंबई. ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी सादगी के लिए पॉपुलर हैं। ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया था। अब ऐश्वर्या की एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें वह जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं। 

ऐश्वर्या राय की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटो उनके मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद की है। फोटो में ऐश्वर्या राय जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं। ऐश्वर्या राय के साथ उनकी मम्मी वृंदा राय भी हैं।

फोटो में ऐश्वर्या ने लाल साड़ी पहनी हुई है। उनके सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजा हुआ है। ऐश्वर्या राय की ये सादगी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वह उनकी इस फोटो पर तारीफ के कई कमेंट्स कर रहे हैं। 

मिस वर्ल्ड फिनाले में पूछा था ये सवाल 
ऐश्वर्या राय से मिस वर्ल्ड के फिनाले में पूछ गया था कि वह मिस वर्ल्ड में क्या क्विलिटी देखती हैं। इसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा था- 'आज तक जितनी भी मिस वर्ल्ड हुई हैं, उनके अंदर दया भावनाएं रही हैं।' 

ऐश्वर्या ने कहा- 'दया न कवल असहाय लोगों के लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी जिनका स्‍टेटस अच्‍छा है। हमें राष्ट्रीयता और रंग से परे देखना होगा और यही चीज सही मिस वर्ल्ड बनाएगी। एक सच्‍चा इंसान, एक रियल इंसान।'

इन फिल्मों में आ सकती हैं नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय पिछले दो साल से पर्दे से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसमें राज कुमार राव और अनिल कपूर भी अहम रोल में थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या अब मणि रत्नम की फिल्म पोनियिन सेलवन में नजर आएंगी। ऐश्वर्या राय की ये फिल्म इसी नाम की एक तमिल उपन्यास पर आधारित है। ऐश्वर्या के अलावा इस फिल्म में विक्रम कार्ती, जयम रवि, कीर्ति सुरेश और आमला पॉल हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।